ताज़ा खबर
 

‘बाहुबली’ स्टार के साथ शूटिंग सेट पर हुई बदतमीजी तो को-स्टार को जड़ा ‘तमाचा’

फिल्म के प्रोड्यूसर सुरेश शर्मा ने इस घटना पर खेद जताया है और सेट पर हुई छेड़छाड़ को स्वीकार किया है।
Author नई दिल्ली | August 1, 2017 11:09 am
फिल्म बाहुबली के पहले पार्ट के एक गाने में नजर आईं स्कारलेट विल्सन के साथ मुंबई में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान बदतमीजी हुई।

विश्व भर में भारतीय सिनेमा की कामयाबी का झंडा बुलंद कर चुकी एस.एस. राजामौली की फिल्म बाहुबली की एक एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ की खबरें हैं। फिल्म के पहले पार्ट के एक गाने में नजर आईं स्कारलेट विल्सन के साथ मुंबई में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान बदतमीजी हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके ही को-स्टार ने इस घटना को अंजाम दिया जिसके बाद स्कारलेट ने सेट पर ही उन्हें जोरदार तमाचा जड़ दिया। यह घटना ‘हंसा-एक-संजोग’ नाम की फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई। असल में स्कारलेट एक आइटम नंबर के लिए शूटिंग रही थीं जब इसी फिल्म के उनके को-स्टार उमाकांत राय ने उन्हें गलत तरीके से छूने का प्रयास किया और उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। इसके बाद स्कारलेट ने उन्हें एक जोर का थप्पड़ जड़ दिया और सेट छोड़ कर चली गईं।

खबरों के मुताबिक फिल्म के प्रोड्यूसर सुरेश शर्मा ने इस घटना पर खेद जताया है और सेट पर हुई छेड़छाड़ को स्वीकार किया है। उन्होंने कहा- जी हां, हमारी फिल्म के आइटम नंबर की शूटिंग के दौरान अभिनेता उमाकांत ने फिल्म में डांस नंबर कर रहीं स्कारलेट के साथ गलत हरकत की है। हम फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर हुई इस तरह की बदतमीजी बर्दाश्त नहीं करेंगे। हमने उमाकांत को अपनी फिल्म से बाहर निकलने का फैसला कर लिया है। साथ ही उमाकांत ने यह भी कहा कि यदि उमाकांत स्कारलेट से माफी मांग लेते हैं और वह उन्हें माफ कर देती हैं तो इस बारे में कुछ और भी विचार किया जा सकता है। फिलहाल उन्हें शूटिंग सेट से दूर ही रखा गया है। इसके अलावा प्रोड्यूसर ने इस घटना की शिकायत फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया से करने की भी बात कही है।

मालूम हो कि स्कारलेट ने ‘शंघाई’ और ‘आर राजकुमार’ जैसी फिल्मों में आइटम नंबर किए हैं। वह ‘बाहुबली’ के पहले भाग में गाने ‘मनोहारी’ में थीं। गौरतलब है कि 28 अप्रैल 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म बाहुबली-2 ( द कनक्लूजन) 2015 में आई फिल्म बाहुबली का दूसरा पार्ट थी। फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, रामा कृष्णन, सत्यराज और तमन्ना भाटिया अहम किरदार निभाते नजर आए थे।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.