ताज़ा खबर
 

राणा दग्गुबाती ने मिहिका बजाज से कर ली सगाई

आपको बता दें कि इसी महीने की बारह तारीख को राणा दग्गुबाती ने एक पोस्ट के जरिए यह बताया था कि उन्होंने मिहिका बजाज को प्रपोज किया है। इस प्रपोजल के जवाब में मिहिका ने हां कहा था। पोस्ट के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा था, 'और उसने हां कर दी।'

Author Published on: May 22, 2020 2:55 AM
इन तस्वीरों को साझा करने के साथ उन्होंने लिखा, ये ऑफिशियल हो गया है।

‘बाहुबली’ के भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबाती ने अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज के साथ सगाई कर ली है। बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती ने खुद इसकी जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से दी है। अभिनेता ने ट्विटर पर अपने सगाई की तस्वीरों को साझा किया है। इन तस्वीरों को साझा करने के साथ उन्होंने लिखा, ये ऑफिशियल हो गया है। ‘ अभिनेता ने ट्विटर पर कई तस्वीरें साझा की। इन तस्वीरों में राणा दग्गुबाती और उनकी मंगेतर मिहिका बजाज बेहद खुश लग रहे हैं। साझा किए गए इन तस्वीरों में राणा दग्गुबाती ने सफेद धोती और कुरता पहना है वहीं मिहिका नांरगी- गुलाबी रंग की साड़ी और वर्क वाली ब्लाउज पहने नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि इसी महीने की बारह तारीख को राणा दग्गुबाती ने एक पोस्ट के जरिए यह बताया था कि उन्होंने मिहिका बजाज को प्रपोज किया है। इस प्रपोजल के जवाब में मिहिका ने हां कहा था। पोस्ट के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा था, ‘और उसने हां कर दी।’ रामा दुग्गुबाती के इस ऐलान के बाद सोशल साइट पर उनके प्रशंसकों और बॉलीवुड के को-स्टार्स ने बधाईयों की झड़ी लगा दी। अनिल कपूर ने राणा को बधाई देते हुए लिखा था, ‘शुभकामनाएं मेरे हैदराबाद वाले बेटे। मैं बहुत खुश हूं। तुम दोनों के लिए ये बहुत अच्छी चीज हुई हैं।’ वहीं चिरंजीवी ने लिखा, ‘बधाई हो मेरे बेटे। आखिरकार भल्लाल देव को प्यार का तीर लग ही गया और वो अब वो शादी करने जा रहा है। लॉकडाउन से ही शादी का रास्ता बनता है। तुम दोनों के साथ मेरी दुआएं हैं।’  राणा दग्गुबाती ने बॉलीवुड फिल्मों जैसे हाउसफुल 4, द गाजी अटैक, बेबी और दम मारो दम जैसी फिल्मों में काम किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इस रोल ने मेरी जान ही ले ली थीः रणदीप हुड्डा
2 शूट के लिए अबुधाबी गई थीं मौनी रॉय, लॉकडाउन के चलते 2 महीने से दोस्त के घर रहने को मजबूर
3 लॉकडाउन के बीच लोक गायिका मालिनी अवस्थी के पिता का निधन, 3 महीने से चल रहे थे बीमार