ताज़ा खबर
 

अपने इस कमिटमेंट के चलते ‘बाहुबली’ प्रभास ने 18 करोड़ की डील से किया था इंकार

हाल ही में निर्देशक राजामौली ने कहा था कि प्रभास की कमिटमेंट के बिना टीम को एक साथ रख पाना मुश्किल होता। फिल्म निर्माता ने कहा था कि आर्थिंक तंगी के समय भी एक्टर अपनी कमिटमेंट को लेकर अडिग रहे।

Author नई दिल्ली | May 12, 2017 15:42 pm
फिल्म की वजह से ब्रांड एंबेसडर बनने से प्रभास ने किया था मना। (Image source: Instagram)

बाहुबली और बाहुबली 2 में अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाले एक्टर प्रभास इस समय फिल्म की सफलता को काफी एंज्यॉय कर रहे हैं। इसी वजह से बहुत से ब्रांड उन्हें अपना एंबेसडर बनना चाहते हैं। यह बात अब किसी से छुपी नहीं है कि 37 साल के एक्टर ने 5 साल तक इस फिल्म की वजह से किसी और फिल्म को साइन नहीं किया। उनके जैसा डेडिकेशन किसी और एक्टर में मिल पाना मुश्किल है। अब खबर है कि बाहुबली के दौरान एक्टर को 18 करोड़ के एक ब्रांड को एंडोर्स करने का ऑफर मिला था। दक्षिण भारतीय फिल्मों का बड़ा नाम बन चुके प्रभास को यह ऑफर कपड़ो से लेकर जूतों और फिटनेस से लेकर एफएमसीजी प्रोडक्ट के लिए अप्रोट किया गया था लेकिन एक्टर ने इन्हें मना कर दिया।

हाल ही में निर्देशक राजामौली ने कहा था कि प्रभास की कमिटमेंट के बिना टीम को एक साथ रख पाना मुश्किल होता। फिल्म निर्माता ने कहा था कि आर्थिंक तंगी के समय भी एक्टर अपनी कमिटमेंट को लेकर अडिग रहे। डायरेक्टर ने खुद बताया था कि ऐसा समय रहा है जब वो (प्रभास) पैसों को लेकर परेशान थे। हालांकि उस समय भी उन्होंने वो ऑफर स्वीकार नहीं किए जो उनके दरवाजे पर चलकर आए थे। जहां एक तरफ बाहुबली की सारी कास्ट अलग-अलग प्रोजेक्ट पर काम कर रही थी। वहीं प्रभास अकेले ऐसे एक्टर थे जिन्होंने इसके प्रति डेडिकेशन दिखाते हुए एक भी प्रोजेक्ट को हाथ नहीं लगाया।

बता दें कि बाहुबली के जरिए दुनिया भर में प्रसिद्धि हांसिल कर चुके अभिनेता प्रभास फिल्म की रिलीज से पहले एक ऐसी बॉलीवुड एक फिल्म में काम कर चुके हैं जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। प्रभास नजर आए थे साल 2014 में आई फिल्म ‘एक्शन जैक्सन’ में। इस फिल्म में प्रभास ने अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक पंजाबी गाने पर डांस किया था। 2.46 मिनट लंबे इस गाने में प्रभास ऑन-स्क्रीन 2.34 मिनट तक रहे थे।

हांलाकि, फिल्म में प्रभास की उपस्थिति को अपनी तत्कालीन अपकमिंग फिल्म ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ का प्रमोशन स्टंट भर माना गया था। बाहुबली2 के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने प्रभास को ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ की तैयारी के दौरान 2 साल तक बड़ी स्क्रीन से दूर रखा था। इसके बाद साल 2014 में बाहुबली की रिलीज से पहले वह हिंदी फिल्म ‘एक्शन जैक्सन’ से गेस्ट भूमिका में बड़ी स्क्रीन पर लौटे थे।

बाहुबली 2: प्रभास नहीं, बल्कि इस आदमी को मिले सबसे ज्यादा पैसे; जानिए फिल्म की स्टारकास्ट को मिली कितनी फीस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App