ताज़ा खबर
 

बाहुबली-2: इस बंदे ने ढूंढ निकाली प्रभास की फिल्म में हुई 450 गलतियां, ट्रेंड हो रहा वीडियो

बाहुबली 2 ने कमाई के मामले में बेशक कई रिकॉर्ड कायम किए हैं लेकिन इस फइल्म में 450 गलतियां हुई हैं।

बाहुबली 2 में हुई हैं ये 450 गलतियां जिन्हें आपने नहीं करा होगा नोटिस।

साल 2017 में सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म बाहुबली 2 रिलीज हुई थी। जिसे एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया था। इसमें राणा दग्गुबाती, प्रभास, सत्यराज और अनुष्का शेट्टी जैसे स्टार्स नजर आए थे। इस फिल्म ने देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी धमाकेदार कमाई करके रिकॉर्ड बना दिया था। इसने जितनी कमाई भारत में की है उसकी बराबरी करना किसी भी हिंदी फिल्म के लिए काफी मुश्किल है। लेकिन बॉलीवुड सिन्स नाम के यूट्यूब अकाउंट से एक वीडियो शेयर की गई है जिसमें फिल्म की 450 गलतियां दिखाई गई हैं। जी हां 10-15 नहीं बल्कि 450 गलतियां इस फिल्म में हुई थीं जिनपर की शायद ही आपका ध्यान गया होगा। आज हम आपको बताते हैं उन कुछ गलतियों के बारे में।

फिल्म के एक सीन में दिखाया जाता है कि शिवगामी सिर पर अग्निकुंड लेकर बहुत दूर से चली आ रही है लेकिन उनके चेहरे पर पसीना नहीं आता है। वहीं भीड़ में खड़े एक शख्स की छाती पर पसीना साफ नजर आता है। एक सीन में जब लोग जयकारे लगा रहे हैं उसमें बहुत से ऐसे हैं जिनका मन हाथ उठाने का नहीं कर रहा है। एक सीन में हाथी ने केवल सूंड उठाई है लेकिन एक महिला पहले से ही डरे हुए एक्सप्रेशन दे रही हैं। जब हाथी लोगों की तरफ दौड़ता है तो लोग डर के मारे भागते हैं लेकिन उसमें से एक लड़का इस परिस्थिति में भी हंसते हुए दिख रहा है।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 13989 MRP ₹ 16999 -18%
    ₹2000 Cashback

वीडियो में दिखाया गया है- हाथी को शांत कराने के लिए एक दरवाजे को तोड़कर बाहुबली रथ को लेकर सामने आता है। जैसे वो हाथी के पागल होने का इंतजार कर रहा हो। बाहुबली को कैसे पता चला कि हाथी कहां पर है जो वो सीधे दरवाजा तोड़कर उसी जगह पर चला गया। बाहुबली हाथी की सूंड से तीर चलाता है लेकिन तीर छोड़ते वक्त सूंड हिलती है तो ऐसे मे उसका निशाना एकदम सही कैसे हो गया। एक सीन में बच्चे के सिर से खून निकलते हुए दिखाया गया है जबकि कुछ ही देर बाद वही बच्चा फूल फेंकते हुए दिख रहा है।

इस वीडियो में ऐसे ही कई तरह की छोटी-छोटी गलतियों को दिखाया गया है। वीडियो 11 नवंबर को अपलोड किया गया था। इसे अब तक 308,264 व्यूज मिल चुके हैं। वहीं 7 हजार लोग इसे लाइक तो 953 अनलाइक कर चुके हैं। कुछ भी हो यह वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड जरूर कर रहा है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App