ताज़ा खबर
 

बाहुबली-2 में 20 मिनट के एक सीन के लिए खर्च किए गए 30 करोड़

फिल्म के एक-एक सीन को फिल्माने के लिए काफी मेहनत की गई है। वहीं फिल्म की स्टार कास्ट ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। फिल्म के लीड एक्टर प्रभास की बात करें तो उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग के बीच किसी फिल्म की शूटिंग तक नहीं की।

Bahubali 2 Box Office: फिल्म के दूसरे पार्ट में वर्चुअल इफेक्ट्स पर और भी ज्यादा काम किया गया है।

बाहुबली 2: द कनक्लूजन शुक्रवार को रिलीज हो गई है, दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। इस फिल्म की टिकट खरीदने को लेकर लोगों में होड़ मची हुई है। हर कोई इस सवाल का जवाब जानना चाहता है ​कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। इस फिल्म के पहले पार्ट में वर्चुअल इफेक्ट्स ने दर्शकों को काफी प्रभावित किया था। वहीं फिल्म के दूसरे पार्ट में वर्चुअल इफेक्ट्स पर और भी ज्यादा काम किया गया है। बताया जा रहा है कि इस बार बाहुबली 2 का क्लाइमैक्स सीन करीब 20 मिनट का होगा। बाहुबली के इस आखिरी सीन को फिल्माने में करीब 30 करोड़ रूपए खर्च किए गए हैं। जोकि पहले पार्ट के आखिरी सीन की लागत से काफी कम है।

फिल्म के एक-एक सीन को फिल्माने के लिए काफी मेहनत की गई है। वहीं फिल्म की स्टार कास्ट ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। फिल्म के लीड एक्टर प्रभास की बात करें तो उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग के बीच किसी फिल्म की शूटिंग तक नहीं की।​ बाहुबली 2: द कनक्लूजन का क्रेज अमेरिका में भी खूब है। यही वजह है कि रिलीज से पहले ही 30 लाख डॉलर से अधिक की कमाई कर ली है। यह कमाई टिकटों की पहले से की गई बुकिंग से हुई है।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15375 MRP ₹ 16999 -10%
    ₹0 Cashback
  • Lenovo Phab 2 Plus 32GB Champagne Gold
    ₹ 17999 MRP ₹ 17999 -0%
    ₹900 Cashback

वहीं भारत में जितने भी सिनेमाघर या फिर आॅनलाइन ​बुकिंग सर्विस है वह सब अपने कस्टमर्स को एडवांस बुकिंग के लिए मैसेज भेज रहे हैं। कुछ लोग तो डिस्काउंट के साथ अलग तरह के आॅफर दे रहे हैं ताकि इस डील को और भी आकर्षक बनाया जा सके। एसएस राजमौली के निर्देशन में बनी यह फिल्म वहीं से शुरु होगी जहां पर बाहुबली: द बिगिनिंग खत्म हुई थी।

इसमें प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्याराज और राम्या कृष्णन जैसे स्टार्स मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट इस फिल्म द्वारा तगड़ी कमाई किए जाने की उम्मीद लगा रहे हैं।

‘बाहुबली 2’ में ऐसे दिखेंगे राना दग्गुबाती; देखिए फर्स्ट लुक

एक्टर विनोद खन्ना का 70 साल की उम्र में निधन: जानिए उनकी निजी जिंदगी और करियर के बारे में 10 बातें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App