ताज़ा खबर
 

बाहुबली-2 के गाने ‘साहोरे’ पर डांस का यह वीडियो इंटरनेट पर हो रहा वायरल, क्या आपने देखा?

इस गाने में दो महिलाए पारंपरिक वस्त्रों में बाहुबली के गाने साहोरे पर बैले डांस करती दिख रही हैं। गाने को शूट करने के लिए एक झोपड़ी जैसी जगह का प्रयोग किया गया है जिसे कुछ पेंटिंग्स और दीवार पर बने चित्रों के जरिए सजाया गया है।

Author नई दिल्ली | May 23, 2017 3:35 PM
इस गाने में दो महिलाए पारंपरिक वस्त्रों में बाहुबली के गाने साहोरे पर बैले डांस करती दिख रही हैं।

एस.एस. राजामौली निर्देशित फिल्म बाहुबली-2 रिलीज होने के बाद से ही धमाल मचा रही है। फिल्म देश-विदेश में कुल मिलाकर के 1500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। फिल्म की सफलता के कारण कई ऐसे वीडीओ भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जो सीधे तौर पर तो फिल्म से जुड़े हुए नहीं हैं लेकिन उनसे या तो फिल्म के किरदार जुड़े हुए हैं या गाने। ऐसा ही एक वीडीयो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। ये वीडीओ फिल्म के गाने साहोरे पर बनाया गया है। वीडीओ को यू-ट्यूब पर पोस्ट किए लगभग 9 दिन हो गए हैं और अब तक इसे लगभग 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। वीडीओ को 3 हजार से ज्यादा  लोगों ने लाइक भी किया है। गाने में साहोरे पर बैले डांस दिखाया गया है। इसे टारेनटिस्मों ट्रंक नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने पोस्ट किया है।

इस गाने में दो महिलाएं पारंपरिक वस्त्रों में बाहुबली के गाने साहोरे पर बैले डांस करती दिख रही हैं। गाने को झोपड़ी जैसी किसी लोकेशन पर शूट किया गया है, जिसे कुछ पेंटिंग्स और दीवार पर बने चित्रों के जरिए सजाया गया है। गाने को अर्जुन रामचंद्रन ने निर्देशित किया है। गाने को 13 मई को वर्ल्ड बैले डांस डे पर पोस्ट किया गया था। फिल्म में गाने को प्रदर्शित करने के लिए किसी भी डांस का प्रयोग नहीं किया गया था। इस गाने को फिल्म शुरुआत की में ही दिखाया किया गया है जिसमें अमरेंद्र बाहुबली राजमाता शिवगामी की एक पूजा के दौरान रक्षा करते हैं और हाथीं पर सवार होकर आगे की पूजा को संपन्न करवाते हैं। बाहुबली का ये गाना यूट्यूब पर 88 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

इससे पहले भी फिल्म से जुड़े हुए कई वीडिओ सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। हाल ही में एक वीडिओ में फिल्म में भल्लालदेव की भूमिका निभाने वाले राणा दग्गुबाती और देवसेना के किरदार वाली अनुष्का शेट्टी का वायरल हुआ था जिसमें दोनों रोमांस करते दिख रहे हैं दरअसल ये वीडीओ एक दूसरी फिल्म का था। बाहुबली कॉनक्लूजन स्पूफ नाम से भी एक वीडीओ पोस्ट किया गया है जिसमें ‘शुद्ध देशी इंडिंग का नाम दिया गया है। 8 मिनट के इस वीडियो में कार्टून के रूप में बाहुबली के कुछ हिस्से को दिखाया गया है। इस वीडिओ को भी सोशल मीडिया पर 16 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है।

बाहुबली 2: प्रभास नहीं, बल्कि इस आदमी को मिले सबसे ज्यादा पैसे; जानिए फिल्म की स्टारकास्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App