ताज़ा खबर
 

बाहुबली-2 के प्रो़ड्यूसर ने एयरलाइंस कंपनी एमिरेट्स के स्टाफ पर लगाए बुरे और नस्लभेदी बर्ताव के आरोप

बाहुबली के प्रोड्यूसर शोबू यार्लागद्दा ने एयरलाइन कंपनी एमिरेट्स के स्टाफ पर बुरे और नस्लभेदी बर्ताव करने का आरोप लगाया है।

Author Updated: April 27, 2017 11:29 AM
बाहुबली फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

बाहुबली के प्रोड्यूसर शोबू यार्लागद्दा ने एयरलाइन कंपनी एमिरेट्स के स्टाफ पर बुरे और नस्लभेदी बर्ताव करने का आरोप लगाया है। 26 अप्रैल की सुबह उन्होंने ट्वीट किया, EK526 से हैदराबाद जा रहा हूं। बी-4 गेट पर एयरलाइन स्टाफ बेहद बुरी तरह से पेश आ रहा था और जबर्दस्ती हमारी टीम को परेशान कर रहा था। बुरा रवैया और बुरी सर्विस।

इसके बाद शोबू ने एक और ट्वीट किया। उन्होंने बताया कि वह अकसर एमिरेट्स की फ्लाइट लेते हैं और ऐसा पहली बार हुआ जब उन्हें इस तरह का रवैया देखने को मिला। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, मुझे लगता है कि एमिरेट्स के स्टाफ में कोई एक नस्लभेदी व्यवहार कर रहा था। मैं एमिरेट्स की फ्लाइट लेता रहता हूं और यह पहली बार है जब मैं इस तरह से परेशान हुआ हूं।

हालांकि शोबू ने इस घटना के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी। लेकिन खबर है कि यह घटना तब की है जब टीम दुबई से हैदराबाद लौट रही थी। शोबू के ट्वीट्स पर एयरलाइंस कंपनी एमिरेट्स ने ट्वीट किया और अपनी ट्रैवल डिटेल बताने को कहा ताकि इस मामले में कार्रवाई कर सकें।

बता दें कि शोबू फिल्म बाहुबली-2 के प्रमोशन में जुटे हैं। बाहुबली 2: द कनक्लूजन इस साल रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म है। पूरे देश में मौजूद इस फिल्म के चाहने वालों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। बाहुबली 2 की रिलीज डेट काफी नजदीक है और इस फिल्म की टिकट की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। जो इस फिल्म के बहुत बड़े फैन्स हैं उन्होंने फर्स्ट डे, फर्स्ट शो के लिए ​बुकिंग भी शुरू कर दी है। हर कोई इस सवाल का जवाब जानना चाहता है कि आखिर कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा। जितने भी सिनेमाघर या फिर आॅनलाइन ​बुकिंग सर्विस है वह सब अपने कस्टमर्स को एडवांस बुकिंग के लिए मैसेज भेज रहे हैं।

बाहुबली 2 ट्रेलर: फर्स्ट रिएक्शन

‘बाहुबली 2’ में ऐसे दिखेंगे राना दग्गुबाती; देखिए फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बाहुबली-2 में अपने लुक के लिए ​राणा दग्गुबाती ने बढ़ाया 25 किलो वजन, फॉलो करते थे यह डाइट
2 अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ ‘desi boys’ के गाने में नजर आ चुकीं ब्रूना अब्दुल्लाह की ये तस्वीरें हो रही हैं वायरल
3 जब राजकुमार ने अमरीश पुरी को समझाया- तुम्‍हारी हैसियत के जमींदार हमारी हवेली पे रोज सलाम करने आते हैं…5 दमदार सीन