ताज़ा खबर
 

कमाल राशिद खान को नहीं पसंद आई बाहुबली-2, कहा- फिल्म देखने आया था कार्टून देखने नहीं

केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए जिनमें उन्होंने एसएसराजामौली को टैग करते हुए अपशब्दों का इस्तेमाल किया है।
Author नई दिल्ली | April 28, 2017 13:58 pm
केआरके ने लिखा कि मैं फिल्म देखने थिएटर गया था ना कि कार्टून देखने।

स्वघोषित फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान अपने अटपटे बयानों और रिव्यूज के लिए जाने जाते हैं। जिस एपिक फिल्म “बाहुबली-2” का दर्शक सालों से इंतिजार कर रहे थे उसकी रिलीज के बाद सिनेमाघरों के बाहर लंबी कतारें हैं और फैन्स किसी भी कीमत पर टिकट खरीदना चाहते हैं। जो लोग फिल्म देख कर लौट रहे हैं वह काफी खुश हैं और फिल्म का गुणगान अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से कर रहे हैं। हालांकि ऐसा लगता है कि यह फिल्म देख कर केआरके कुछ खास इंप्रैस नहीं हुए। उन्होंने फिल्म और फिल्म अभिनेता प्रभास की सोशल मीडिया पर खूब बुराई की है।

केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए जिनमें उन्होंने एसएसराजामौली को टैग करते हुए अपशब्दों का इस्तेमाल किया है। केआरके ने लिखा कि मैं फिल्म देखने थिएटर आया था ना कि कार्टून देखने। अपने ट्वीट्स में अपशब्दों का इस्तेमाल करने के लिए पहले भी विवादों में रह चुके केआरके ने लिखा कि फिल्म में दिखाया गया हर एक सीन हकीकत से कोसों दूर है। इसमें दिखाए गए इमोशन्स और मनोरंजन किसी कंप्यूटर गेम की तरह हैं। इतना ही नहीं केआरके ने लिखा कि यदि फिल्म मुगल-ए-आजम ने यह फिल्म देखी होती तो वह निर्देशक राजामौली के घर जाकर उन्हें गोली मार देते।

गौरतलब है कि फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। उमैर संधु ने फिल्म को पांच में से पांच स्टार दिए हैं। इससे पहले उन्होंने कभी भी किसी फिल्म को पांच स्टार नहीं दिए। ऐसा तभी होता है जब फिल्म एक दमदार कहानी के साथ आती है। फिल्म के पहले हिस्से में राणा दागुबाती के राजा बनने की कहानी बताई जाती है और आखिरकार पता चलता है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। फिल्म सेकंड हाफ की बात करें तो उसमें बाहुबली का भल्लालदेव से बदला दिखाया जाता है। फिल्म देखने का एक्सपीरियंस शानदार है। अगर आप ग्राफिक्स को अहमियत ना देते हुए केवल कहानी पर ध्यान देंगे तो आप इसे ज्यादा अच्छे से इंजॉय करेंगे।

‘बाहुबली 2’ में ऐसे दिखेंगे राना दग्गुबाती; देखिए फर्स्ट लुक

एक्टर विनोद खन्ना का 70 साल की उम्र में निधन: जानिए उनकी निजी जिंदगी और करियर के बारे में 10 बातें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. M
    mansiv
    Apr 29, 2017 at 4:44 pm
    CHAL RE SIDE PE BAIT. aur repeat mode me dekho apne india's film of century DESHDROHI film.
    (0)(0)
    Reply
    1. R
      Ram Shankar Rathore
      Apr 29, 2017 at 3:06 pm
      Cartoon (KRK) ko har cheej cartoon dikhti h.
      (0)(0)
      Reply