ताज़ा खबर
 

Baahubali 2 Trailer Review: एक्शन और इमोशन से भरा हुआ बाहुबली 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार अवतार में दिखे प्रभाष

Bahubali 2 Trailer: सीक्वल में भी आपको भल्लालदेव और अमरेंद्र बाहुबली के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी। इसके ट्रेलर में विजुअल इफेक्ट्स का काफी शानदार प्रयोग किया गया है।

Author नई दिल्ली | March 16, 2017 2:31 PM
Bahubali 2 Trailer Review: ट्रेलर में दिखा बाहुबली औक अनुष्का शेट्टी का प्यार। (Image Source: Youtube)

बाहुबली साल 2017 की ऐसी फिल्म है जिसका इंतजार लंबे समय से दर्शकों को था। इसकी वजह वो सवाल है जोकि लोगों के मन में साल 2015 से ही घूम रहा है कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? ट्रेलर मे एक्शन और इमोशन का परफेक्ट कॉम्बिनेशन नजर आ रहा है। वहीं पहले की तरह इस बार भी इसका सेट काफी ग्रैंड रखा गया है। सीक्वल में भी आपको भल्लालदेव और अमरेंद्र बाहुबली के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी। इसके ट्रेलर में विजुअल इफेक्ट्स का काफी शानदार प्रयोग किया गया है। यह फिल्म तेलुगू सिनेमा को एक अलग लेवल पर लेकर गई है। इसका बजट इतना ज्यादा है कि इसे भारतीय सिनेमा की अब तक की सबसे ज्यादा महंगी फिल्म बताया जा रहा है।

ट्रेलर से एक बात तो निश्चित है कि लोगों को इसे देखकर तेलुगू सिनेमा पर गर्व जरूर होगा। लेकिन फैंस के लिए दुर्भाग्य की बात यह है कि इससे भी उन्हें पता नहीं चलेगा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था। लगता है कि निर्माता चाहते हैं कि लोगों को इसका जवाब फिल्म देखने के बाद मिले। अनुष्का और प्रभाष के बीच रोमांस को भी बखूबी से दर्शाया गया है। फिल्म में कुल मिलाकर वो सभी मसाले डाले गए हैं जो हिट होने के लिए जरूरी हैं। हालांकि तमन्ना भाटिया को ट्रेलर में जगह नहीं मिली है। पहले हिस्से में वो देवसेना के किरदार में दिखाई दी थी। वहीं राजमाता, राणा दग्गुबाती, प्रभाष, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज को आप ट्रेलर में देख सकते हैं।

बता दें कि ट्रेलर की शुरुआत में अमरेंद्र बाहुबली महिष्मति की असंख्य प्रजा का राजमाता को साक्षी मानकर ध्यान रखने की पतिज्ञा लेते हुए दिखता है। वहीं आगे कटप्पा पीछे से बाहुबली को मारते हुए दिख रहा है। इसके बाद थोड़ा फ्लैशबैक दिखाया गया है

एक सीन में बाहुबली कटप्पा से कहते हैं कि आपके होते हुए मुझे कोई नहीं मार सकता मामा। ‘बाहुबली : द कन्क्लूजन’ में दिखाया गया है कि किस तरह से बाहुबली ऊंचाइयों तक पंहुचा और कैसे उसके वफादार कटप्पा ने उसे मौत के घाट सुला दिया। फिल्म के निर्माता ट्रेलर से पहले ही फैंस के लिए इसके मोशन पोस्टर्स और टीजर से रिलीज कर चुके हैं।

देखें Bahubali 2 Movie Official Hindi Trailer

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

‘बाहुबली 2’ में ऐसे दिखेंगे राना दग्गुबाती; देखिए फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App