ताज़ा खबर
 

‘बाहुबली 2’ Box Office: आमिर खान की दंगल की कुल कमाई से ज्यादा हुआ प्रभास की फिल्म के हिंदी वर्जन का कलेक्शन

Bahubali 2 Total Collection: एस.एस.राजामौली निर्देशित फिल्म बाहुबली-2 बुधवार तक 1200 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है और प्रभास स्टारर इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़ना जारी है।

Author नई दिल्ली | May 12, 2017 13:06 pm
साल 2017 में आई फिल्म बाहुबली-2 का पोस्टर।

एस.एस.राजामौली निर्देशित फिल्म बाहुबली-2 बुधवार तक 1200 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है और प्रभास स्टारर इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़ना जारी है। फिल्म के हिंदी कलेक्शन की बात करें तो यह गुरुवार को करीब 400 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक बाहुबली-2 का हिंदी वर्जन आमिर खान की फिल्म दंगल के अब तक के कुल कलेक्शन 387.38 करोड़ रुपए को पार कर गया है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने 400 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। इसके अलावा ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने फिल्म के बारे में ट्वीट कर कहा- फिल्म का अब तक कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1250 करोड़ रुपए हो चुका है।

गौरतलब है कि ‘दंगल’ ने चीन में अपनी रिलीज के पहले दिन शुक्रवार 5 मई को 15 करोड़ रुपये कमाए थे। चीन के बॉक्स ऑफिस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, शनिवार दोपहर तक फिल्म 2.34 करोड़ युआन यानी 21 करोड़ रुपये से भी अधिक की कमाई कर चुकी थी। अब तक केवल ‘पीके’ ने ही चीन में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था और उसने अपनी रिलीज के 16 दिनों में यह किया था। आमिर खान फिलहाल अपनी फिल्म सीक्रेट सुपर स्टार और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से जुड़े कामों में बिजी हैं।

वहीं बाहुबली की बात करें तो फिल्म बाहुबली 2: द कन्क्लूजन रिलीज होने के बाद नए नए रिकॉर्ड बना रही है। रिलीज के बाद से ही यह मीडिया में छाई हुई है। अब फिल्म बाहुबली 2 बीबीसी समेत पूरे पश्चिमी मीडिया में छाई हुई है। यह फिल्म पिछले हफ्ते अमेरिका में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। बीबीसी न्यूज पर फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजमौली अनुष्का शेट्टी के साथ नजर आए। उन्होंने कहा कि भारत में मजबूत किरदार हैं लेकिन भारत में सुपरहीरो की अवधारणा बैटमैन और सुपरमैन तक ही सीमित है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App