ताज़ा खबर
 

‘बाहुबली 2’ देख ये बॉलीवुड स्टार बोले, इस फिल्म की कमाई की बराबरी करने के लिए कई फिल्मों की बलियां चढ़ेंगी

Bahubali 2 Box Office Collection: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने हाल ही में बाहुबली-2 फिल्म देखी। फिल्म देखने के बाद वो भी इसके फैन हो गए।

Author Published on: May 8, 2017 12:50 PM
बाहुबली-2 अप्रैल की 28 तारीख को रिलीज होगी।

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने हाल ही में बाहुबली-2 फिल्म देखी। फिल्म देखने के बाद वो भी इसके फैन हो गए। हर मुद्दे पर ट्विटर के जरिए अपनी राय रखने वाले ऋषि कपूर ने ट्विटर के जरिए फिल्म की तारीफ की। उन्होंने लिखा, इस फिल्म के बिजनेस को मैच करने के लिए बहुत फिल्मों की बलियां चढ़ेंगी। मुझे खुशी है कि मैं भी फिल्म बिजनेस से जुड़ा हूं।

फिल्म के इंटरवल के दौरान ऋषि कपूर ने फिल्म की लोकेशन के बारे में ट्वीट किया, उन्होंने लिखा, बाहुबली-2 देख रहा हूं। फिल्म के बारे में बाद में बात करूंगा। मैं जानना चाहता हूं कि फिल्म की शूटिंग कहां हुई थी? मैं वहां एक 2 बीएचके फ्लैट लेना चाहता हूं।

बता दें कि फिल्म कमाई के मामले में एक दम शीर्ष पर पहुंच गई है। यह फिल्म दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है। इसके साथ ही इस फिल्म ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया है। बाहुबली-2 1000 करोड़ रुपए की कलेक्शन करने वाली पहली फिल्म बन गई है। ट्रेड एनालिस्टा रमेशा बाला ने इस खबर की पुष्टि अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए की।

इस फिल्म ने गुरुवार 6 मई तक 800 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था। इसके साथ ही फिल्म ने आमिर खान की फिल्म पीके का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। पीके के नाम 792 करोड़ रुपए की कलेक्शन का रिकॉर्ड था। इस फिल्म में प्रभास, राणा दागुबाती, राम्या कृष्णा, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना लीड रोल में थे। इस फिल्म ने रिलीज के सात दिनों में ही 245 करोड़ रुपए की कलेक्शन कर ली थी।

बॉलीवुड कभी नहीं बना सकता बाहुबली जैसी कोई फिल्म; ये हैं 5 कारण

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कटप्पा ने बाहुबली के बाद सलमान खान को मारा? ट्यूबलाइट के टीजर को चार दिन में डेढ़ करोड़ व्यूज भी नहीं मिले
2 नए कलाकारों की मेहनत देखकर बेहद चकित हैं अमिताभ बच्चन
3 बाहुबली 2 में घोड़े या सांड़ नहीं, बल्कि रॉयल एनफील्‍ड के इंजन से दौड़ रहा था भल्‍लालदेव का रथ