ताज़ा खबर
 

किसी शाही पैगाम से कम नहीं है बाहुबली-2 के प्रीमियर के इन्विटेशन कार्ड, तस्वीरें देखकर रह जाएंगे हैरान

बाहुबली-2 फिल्म जितनी ग्रैंड और बड़े स्तर की नजर आ रही है। फिल्म के प्रीमियर का इन्विटेशन कार्ड भी उतना ही शानदार है।

ये है इन्विटेशन कार्ड की एक तस्वीर।

बाहुबली-2 फिल्म जितनी ग्रैंड और बड़े स्तर की नजर आ रही है। फिल्म के प्रीमियर का इन्विटेशन कार्ड भी उतना ही शानदार है। एक अखबार ने इस प्रीमियर की प्रेस इन्वाइट की तस्वीरें शेयर कीं। जिन्हें देखकर आप भी देखते रह जाएंगे। यह इन्वाइट गत्ते के एक डिब्बे में रखकर भेजा गया था। इसमें कई परतें थीं। एक परत पर शिवगामी की एक आइकॉनिक तस्वीर थी जिसमें वह बाहुबली की जान बचाने की कोशिश करती दिख रही थीं।

इस इन्वाइट पर करण जौहर की तरफ से भी एक मैसेज छपा है। उन्होंने लिखा, एस.एस.राजामौली केवल क्राफ्ट्समैन की मास्टर ही नहीं बल्कि उनका विजन भी शानदार है। उनकी फिल्म मेकिंग की कला में कहानी सुनाने के बेहतरीन तरीके के साथ कमाल की सिनेमैटिक टेक्नोलॉजी भी है। फिल्म प्रोड्यूसर्स शोबू और प्रसाद और बाहुबली की पूरी टीम ने बेहतरीन काम किया है। इस प्रोजेक्ट को कामयाब बनाने के लिए एक जुनून के साथ पांच सालों तक काम किया गया। इस प्रोजेक्ट के पीछे लगे मेहनती लोगों की टीम का हिस्सा होना गर्व की बात है।

Baahubali's invite

Baahubali's invite

Baahubali's invite

बाहुबली 2: द कनक्लूजन इस साल रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म है। पूरे देश में मौजूद इस फिल्म के चाहने वालों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। बाहुबली 2 की रिलीज डेट काफी नजदीक है और इस फिल्म की टिकट की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। जो इस फिल्म के बहुत बड़े फैन्स हैं उन्होंने फर्स्ट डे, फर्स्ट शो के लिए ​बुकिंग भी शुरू कर दी है। हर कोई इस सवाल का जवाब जानना चाहता है कि आखिर कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा। जितने भी सिनेमाघर या फिर आॅनलाइन ​बुकिंग सर्विस है वह सब अपने कस्टमर्स को एडवांस बुकिंग के लिए मैसेज भेज रहे हैं।

कुछ लोग तो डिस्काउंट के साथ अलग तरह के आॅफर दे रहे हैं ताकि इस डील को और भी आकर्षक बनाया जा सके। वहीं राणा दग्गुबाती जिन्होंने इस फिल्म में भल्लालदेव का रोल निभाया है उन्हें फिल्म की कामयाबी को लेकर ​पूरा विश्वास है। एस एस राजामौली की इस फिल्म को लेकर इंडियन फिल्म मेकर्स को भरोसा है कि यह फिल्म एक बड़ी हिट साबित होगी। वहीं इंडिया टुडे की खबर के अनुसार- तमिलनाडु के चेन्नई में एसपीआई सिनेमा सबसे बड़े सिनेमाघरों में से एक है। इसने 22 अप्रैल से बाहुबली 2 की प्री बुकिंग शुरू कर दी थी। जिसके चंद मिनटों बाद ही वीकेंड की सारी टिकटें बिक गईं।

बाहुबली 2 ट्रेलर: फर्स्ट रिएक्शन

‘बाहुबली 2’ में ऐसे दिखेंगे राना दग्गुबाती; देखिए फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App