ताज़ा खबर
 

‘Bahubali 2’ Box Office Collection: एक हफ्ते में कमाई के नए रिकॉर्ड बना चुकी है राजामौली की फिल्म बाहुबली 2

Bahubali 2 Box Office Collection: एस.एस.राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' कमाई के मामले में लगातार रिकॉर्ड बना रही है। बाहुबली ने फिल्म इंडस्ट्री में एक नई हवा फूंक दी है।

Bahubali 2 Box Office: फिल्म के दूसरे पार्ट में वर्चुअल इफेक्ट्स पर और भी ज्यादा काम किया गया है।

एस.एस.राजामौली की फिल्म बाहुबली-2 कमाई के मामले में लगातार रिकॉर्ड बना रही है। बाहुबली ने फिल्म इंडस्ट्री में एक नई हवा फूंक दी है। कलेक्शन के मामले में फिल्म की रफ्तार थमती नहीं दिख रही है। फिल्म ने विश्वभर में 887 करोड़ रुपए की कलेक्शन कर ली है। बॉलीवुड हंगामा में छपी खबर के मुताबिक प्रभास और राणा दागुबाती की फिल्म बाहुबली के हिंदी वर्जन ने 335 करोड़ रुपए की कमाई की है।

इसके अलावा फिल्म के तमिल, तेलुगु और मलयालम वर्जन ने 387 करोड़ रुपए की कमाई की है। बाहुबली-2 एक हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म एक हफ्ते में 247 करोड़ की कलेक्शन की है। इस कलेक्शन के साथ बाहुबली-2 ने दंगल, सुल्तान को पीछे छोड़ा दिया है। फिल्म ने आमिर खान की पीके को भी पीछे छोड़ दिया है। रिलीज के दिन से बाहुबली-2 की परफॉर्मेंस एक जैसी रही है। यही वजह है कि फिल्म कमाई के नाम पर नए रिकॉर्ड बना रही है।

HOT DEALS
  • Micromax Vdeo 2 4G
    ₹ 4650 MRP ₹ 5499 -15%
    ₹465 Cashback
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14845 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹1485 Cashback

राजामौली की ये फिल्म उस कहानी पर फोकस करती है कि राजमाता शिवगामी भल्लालदेव की जगह बाहुबली को महिष्मती के राजा के रूप में क्यों चुनती है। प्रभास और बाहुबली और शिवा बनकर वापस आए हैं। वह फिल्म के मेन अट्रैक्शन हैं। प्रभास इस फिल्म के लिए काफी कमिटेड रहे हैं। उनकी यह डेडिकेशन पर्दे पर नजर आती है। प्रभास ने बेहतरीन काम किया है। फिल्म की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने उनका पूरा साथ दिया है। फिल्म की कहानी इन दोनों के इर्द-गिर्द घूमती है और दोनों की परफॉर्मेंस फिल्म की हाईलाइट है।

अब बात करें उस सवाल की जो दो साल से लोगों को परेशान कर रहा है। जी हां कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? हम आपको यहां किसी तरह का जवाब नहीं देंगे। क्योंकि हम नहीं चाहते कि फिल्म को लेकर आपका क्रेज खतम हो। लेकिन इतना जरूर बता देना चाहेंगे कि डायरेक्टर राजामौली ने इसे अच्छे तरीके से पेश किया है। राजामौली जिन्होंने इस फिल्म का स्क्रीन प्ले लिखा है उन्हें इसके लिए क्रेडिट देना चाहिए।

बॉलीवुड कभी नहीं बना सकता बाहुबली जैसी कोई फिल्म; ये हैं 5 कारण

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App