ताज़ा खबर
 

बाहुबली-2 ने शाहरुख खान की रईस, सलमान खान की सुल्तान और आमिर खान की दंगल को भी पछाड़ा

एस.एस. राजामौली निर्देशित फिल्म बाहुबली - द कन्क्लूजन आज (28 अप्रैल को) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। दुनिया भर की तकरीबन 9000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज की गई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाढ़ सकती है।

Author नई दिल्ली | April 28, 2017 2:35 PM
Bahubali 2 Box Office: फिल्म के दूसरे पार्ट में वर्चुअल इफेक्ट्स पर और भी ज्यादा काम किया गया है।

एस.एस. राजामौली निर्देशित फिल्म बाहुबली – द कन्क्लूजन आज (28 अप्रैल को) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। दुनिया भर की तकरीबन 9000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज की गई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाढ़ सकती है। फिल्म के पहले दिन की कमाई की बात करें तो कहा जा रहा है कि फिल्म तकरीबन 85 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है। हालांकि अब तक फिल्म के आधिकारिक आंकड़े सामने नहीं आए हैं, लेकिन रिकॉर्ड बनाने की बात करें तो बाहुबली-2 शाहरुख खान की रईस, सलमान खान की सुल्तान और आमिर खान की दंगल को कुछ मामलों में पीछे छोड़ चुकी है।

बता दें कि फिल्म को तकरीबन 95 प्रतिशत स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। किसी भी फिल्म के लिए यह अब तक का सबसे ज्यादा किया गया स्क्रीन अलॉटमेंट है। सलमान खान की फिल्म सुल्तान को जहां 80-90 प्रतिशत स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था वहीं शाहरुख खान की फिल्म रईस को भारत की कुल 70 प्रतिशत स्क्रीन्स पर जगह मिली थी। आमिर खान की फिल्म दंगल को भी देश भर की 70 प्रतिशत स्क्रीन्स पर जगह दी गई थी। इस तरह से यह फिल्म एक मामले में इन दोनों फिल्मों से पहले ही आगे निकल चुकी है। फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

HOT DEALS
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 12999 MRP ₹ 30999 -58%
    ₹1500 Cashback
  • Moto C 16 GB Starry Black
    ₹ 5999 MRP ₹ 6799 -12%
    ₹0 Cashback

सिनेमाघरों के बाहर टिकटें खरीदने के लिए लंबी कतारें लगी हुई हैं। कई जगहों पर तो टिकटों की कीमतें भी बढ़ा दी गई हैं लेकिन लोग किसी भी हाल में अपनी पसंदीदा फिल्म देखना चाहते हैं। ज्यादातर सिनेमाघरों में शो अगले कई दिनों तक हाउसफुल हैं, टिकटों की बिक्री धड़ाधड़ चालू है और सोशल मीडिया पर भी फिल्म से जुड़े कई जोक्स और मैसेजेस शेयर किए जा रहे हैं। थिएटर मालिकों के लिए खुशी की खबर इसलिए भी है क्योंकि बड़े दिनों बाद कोई इस तरह की फिल्म रिलीज हुई है जिसे देखने के लिए लोग दोगुने पैसे तक देने को तैयार हैं। हालांकि अब लोगों को फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन जानने का इंतिजार है। देखना यह होगा कि यह फिल्म और कितने रिकॉर्ड बना पाने में कामयाब होती है।

खत्म हुआ बाहुबली 2 का इंतजार; थियेटर के बाहर दर्शकों की भारी भीड़

‘बाहुबली 2’ में ऐसे दिखेंगे राना दग्गुबाती; देखिए फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App