Bahubali 2 motion poster is trending on Youtube - यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है बाहुबली-2 का मोशन पोस्टर, 24 फरवरी को हुआ था रिलीज - Jansatta
ताज़ा खबर
 

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है बाहुबली-2 का मोशन पोस्टर, 24 फरवरी को हुआ था रिलीज

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इस सवाल का जबाल जल्द आपको मिलने ही वाला है। जी हां जल्द ही यह फिल्म रिलीज होने वाली है। करण जौहर ने 24 फरवरी को इस फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया था।

बाहुबली-2 की रिलीज के साथ दर्शकों का इस सवाल के जवाब का इंतजार भी है आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा।

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इस सवाल का जबाल जल्द आपको मिलने ही वाला है। जी हां जल्द ही यह फिल्म रिलीज होने वाली है। करण जौहर ने 24 फरवरी को इस फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया था। जब यह पोस्टर सामने आया है इस फिल्म के लिए एक्साइटमेंट कई गुना बढ़ गई है। आलम यह है कि इस फिल्म का मोशन पोस्टर यूट्यूब पर पांचवे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। यह इस फिल्म को लेकर दीवानगी ही है जो एक मोशन पोस्टर को लेकर इस तरह का क्रेज देखने को मिल रहा है। इस मोशन पोस्टर में प्रभास एक विशालकाय हाथी के मस्तक पर पांव रखकर खड़े नजर आ रहे हैं।

फिल्म के पोस्टर्स की बात करें तो अब तक कुल 3 पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं, जिनमें पहला फिल्म के लीड एक्टर प्रभास का था और दूसरा राणा दग्गुबाती का था। तीसरे पोस्टर में प्रभास और लीड एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी एक साथ नजर आए। बाहुबली-2 साल 2017 की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। दर्शकों को लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार है। यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

अब इस फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आई है कि इसे कन्नड़ भाषा में भी डब किया जा सकता है।अंग्रेजी अखबार द हिंदू में छपी खबर की मानें तो कन्नड़ गृहकारा अकूत नाम के एक संस्था ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से अपील की कि वह राजामौली की इस फिल्म के कन्नड़ वर्जन की मांग में उनका साथ दें। इससे पहले खबर था कि कन्नड़ फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स डब की गई फिल्मों के खिलाफ थे।

इससे पहले खबर आई थी कि इस फिल्म में शाहरुख खान कैमिरो करने वाले हैं। लेकिन सभी खबरें झूठ थीं। इन खबरों के बीच खुद बाहुबली यानी प्रभास ने फिल्म में शाहरुख के रोल को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने कहा, शाहरुख के फिल्म में होने से हमे खुशी होगी, लेकिन यह केवल अफवाह है, सच नहीं है। प्रभास इस फिल्म में अहम रोल में हैं। वह भी फिल्म में शाहरुख के होने की खबरों से काफी हैरान थे। उन्होंने कहा कि यह फिल्म एक बड़ी ब्रांड बन गई है। ऐसे में इस पर लगातार सबकी नजर बनी हुई है और इसके लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। राणा दागुबाती जो इस फिल्म में नेगेटिव रोल में नजर आ रहे हैं।

बाहुबली- 2 साल 2017 में रिलीज की जाएगी।

वीडियो-टॉप 5 ऑस्कर अवॉर्ड्स कॉन्ट्रोवर्सी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App