ताज़ा खबर
 

बाहुबली 2: सिनेमाघरों के बाहर लग रही लम्बी कतारें, सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहे फिल्म से जुड़े नए जोक्स

बहुप्रतीक्षित फिल्म बाहुबली-2 आज (28 अप्रैल) को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के लिए दर्शकों का एक्साइटमेंट कुछ ऐसा है कि तमाम सिनेमाघरों के बाहर दर्शकों की लंबी कतारें लगी हुई हैं।

Author नई दिल्ली | April 28, 2017 12:31 PM
Bahubali 2 Jokes: थिएटर्स के बाहर फिल्म की टिकटों के लिए लग रही लम्बी कतारें। (Photo: Social Media)

बहुप्रतीक्षित फिल्म बाहुबली-2 आज (28 अप्रैल) को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के लिए दर्शकों का एक्साइटमेंट कुछ ऐसा है कि तमाम सिनेमाघरों के बाहर दर्शकों की लंबी कतारें लगी हुई हैं। तमाम सिनेमाघरों में अगले कई दिनों तक के लिए सीटें पहले ही बुक हो चुकी हैं। फिल्म की वास्तविक रिकॉर्डिंस क्योंकि तमिल भाषा में हुई हैं इसलिए सबसे ज्यादा खुमार तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में है, लेकिन उत्तर भारत में भी फिल्म का सुरूर दर्शकों पर खूब छाया हुआ है। फिल्म को देश-दुनिया की 9000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है लेकिन बावजूद इसके फिल्म के टिकट्स मिलना मुश्किल हो रहा है।

उधर फिल्म का पहला शो खत्म होते ही सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़े नए जोक्स पोस्ट किया जाना और शेयर किया जाना शुरू हो गए हैं। याद हो कि फिल्म के पिछले पार्ट के देखे जाने के बाद 2015 में कटप्पा और बाहुबली से जुड़े तमाम जोक्स सोशल मीडिया पर शेयर होने शुरू हो गए थे। अब इस बार बाहुबली-2 के लिए टिकट्स की इतनी ज्यादा मारामारी है और टिकट्स इतने ज्यादा महंगे हैं कि इस बार फिल्म के टिकट्स की कीमतों को लेकर सोशल मीडिया पर जोक्स शेयर किए जा रहे हैं। कुछ जोक्स में जहां बैंकों के टिकट के लिए लोन दिए जाने की बात कही गई हैं वहीं कुछ अन्य जोक्स में फिल्म के किरदार कटप्पा का मजाक उड़ाया गया है। इनमें से कुछ जोक्स हम आपके लिए ये सारे जोक्स यहां पर शेयर कर रहे हैं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 24890 MRP ₹ 30780 -19%
    ₹3750 Cashback
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 14210 MRP ₹ 30000 -53%
    ₹1500 Cashback

गौरतलब है कि बाहुबली द बिगिनिंग भारतीय सिनेमा को इंटरनेशनल स्तर पर लेकर गई। यह फिल्म एक बड़ा सवाल छोड़ कर गई थी। यह वो सवाल था जिसके जवाब के लिए दो साल से लोग इस फिल्म के दूसरे हिस्से यानी बाहुबली-2 का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब इंतजार खत्म होने का समय आ गया है। फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। इससे पहले यूएई में फिल्म का एक खास प्रीमियर रखा गया था। यहां फिल्म की काफी तारीफ हुई और इसे पॉजिटिव रिव्यू मिले।