ताज़ा खबर
 

बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली ने कहा- प्रभास के लिए ही लिखी गई थी फिल्म की कहानी

राजामौली ने कहा कि प्रभास ने पूरे तीन साल कोई और काम न लेकर खुद को बाहुबली के लिए समर्पित रखा। राजामौली ने कहा- यहां तक कि वह इसमें कुछ ज्यादा ही घुस गए थे।

Author नई दिल्ली | May 12, 2017 17:38 pm
राजामौली ने कहा प्रभआस ने बाहुबली के समय खुद को रखा फ्री। (Image Source: Instagram)

फिल्म निर्देशक एस. एस. राजामौली ने कहा है कि उनकी फिल्म बाहुबली का केंद्रीय किरदार केवल और केवल दक्षिण भारत एक्टर थे और प्रभास के लिए इसे लिखा गया था। बाहुबली किरदार को रचे जाने के समय को याद करते हुए राजामौली ने कहा- हमने, प्रभास और मैंने, इससे पहले दस साल पहले एक फिल्म पर काम किया था और हम गहरे दोस्त बन गए थे। हम दिन-रात घंटों बातें करते थे। केवल बाहुबली को लेकर ही नहीं बल्कि फिल्म निर्माण के तमाम पहलुओं पर, फिल्म निर्माण के दर्शन पर। उन्होंने आगे कहा- हमारे तार जुड़ गए। हम एक-दूसरे को अच्छी तरह समझने लगे। वह जानते थे कि मेरी एक युद्ध संबंधी फिल्म बनाने की गहरी इच्छा है और वह इसके लिए तैयार थे।

राजामौली ने कहा कि प्रभास ने पूरे तीन साल कोई और काम न लेकर खुद को बाहुबली के लिए समर्पित रखा। राजामौली ने कहा- यहां तक कि वह इसमें कुछ ज्यादा ही घुस गए थे। जब मैंने इस फिल्म के लिए डेढ़ साल तक की तारीखें मांगी तो वह हंसे और कहा, आप इस फिल्म को कभी इतने समय में नहीं बना पाओगे और इस तरह उन्होंने खुद को लगभग साढ़े तीन साल तक फ्री रखा। और आखिर में, इस फिल्म को बनाने में पांच साल लग गए और प्रभास इसके लिए हमेशा उपलब्ध थे। उन्होंने कहा कि यहां तक की प्रभास तब भी मौजूद थे, जब किरदारों का लिखा जाना भी शुरू नहीं हुआ था।

निर्देशक ने कहा- मेरा मतलब हमने अनुष्का, शिवगामी और कट्टप्पा के लिए लिखे गए किरदारों के आधार पर कलाकारों को लिया। लेकिन प्रभास के साथ ऐसा नहीं है, यह किरदार उनके लिए ही लिखा गया था। बाहुबली : 2 द कन्क्लूजन ने भारत में कमाई के सभी पिछले रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बाहुबली-2 बुधवार तक 1200 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है और प्रभास स्टारर इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़ना जारी है।

फिल्म के हिंदी कलेक्शन की बात करें तो यह गुरुवार को करीब 400 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक बाहुबली-2 का हिंदी वर्जन आमिर खान की फिल्म दंगल के अब तक के कुल कलेक्शन 387.38 करोड़ रुपए को पार कर गया है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने 400 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है।

बॉलीवुड कभी नहीं बना सकता बाहुबली जैसी कोई फिल्म; ये हैं 5 कारण

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App