ताज़ा खबर
 

Bahubali 2 Celeb Review: सितारे भी हुए इस फिल्म के फैन, सभी ने की प्रभास, राणा दागुबाती और अनुष्का शेट्टी की तारीफ

Bahubali 2 Celeb Review: दो साल के लंबे इंतजार के बाद फाइनली बाहुबली-2 रिलीज हो चुकी है। जैसे-जैसे लोग फिल्म देखकर थिएटर से निकल रहे हैं। फिल्म से जुड़ी मिस्ट्री भी खुल रही है।

बाहुबली 2 का पोस्टर (Image Source: Twitter)

दो साल के लंबे इंतजार के बाद फाइनली बाहुबली-2 रिलीज हो चुकी है। जैसे-जैसे लोग फिल्म देखकर थिएटर से निकल रहे हैं। फिल्म से जुड़ी मिस्ट्री भी खुल रही है। सोशल मीडिया पर भी बाहुबली इस कदर छाई है कि 28 अप्रैल को बाहुबली डे घोषित कर दिया जाए तो गलत नहीं होगा। एक तरफ जहां दर्शक और बाहुबली के फैन्स फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ सेलेब्स भी फिल्म देखकर इसकी तारीफ कर रहे हैं।

फिल्म रिव्यूअर जोगिंदर टुटेजा ने बाहुबली को कंप्लीट एंटरटेनर बताया। उन्होंने कहा कि यह फिल्म भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म होने वाली है। उन्होंने फिल्म को 4.5 स्टार्स दिए और इसे एक मस्टवॉच बताया। फिल्म एक्टर अल्लु सिरीश ने फिल्म के वीएफएक्स की तारीफ की। उन्होंने कहा कि तेलुगु सिनेमा अब दो फेज में बंट चुका है बाहुबली से पहले और बाहुबली के बाद। यह फिल्म भारतीय सिनेमा को नई ऊंचाइयों तक लेकर गई है।

साउथ के एक्टर कल्याण राम नंदमुरी ने प्रभास की परफॉर्मेंस की तारीफ की। इसके साथ अनुष्का शेट्टी, राणा दागुबाती, राम्या कृष्णा गरु, सत्यराज और नसीर गरु के काम को भी सराहा। उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर्स को भी बधाई दी।

फिल्म इंफॉर्मेशन के एडिटर और पब्लिशर कोमल नाहता ने बाहुबली-2 को ब्लॉक बस्टर बताया। जूनियर नटराजन ने तारीफ में कहा कि यह फिल्म तेलुगु सिनेमा को एक अलग स्तर पर लेकर गई है। नटराजन ने प्रभास, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन और राजामौली की तारीफ की। एक्टर अखिल अक्किनेनी ने प्रभास की परफॉर्मेंस की तारीफ की। इसके साथ ही अखिल ने अनुष्का शेट्टी की एक्टिंग की भी तारीफ की।