ताज़ा खबर
 

अपनी दाईं आंख से नहीं देख सकते बाहुबली-2 में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले राणा दग्गुबाती

राणा ने कहा- मुझे आपको एक बात बतानी चाहिए, मैं अपनी दाईं आंख से अंधा हूं। मैं सिर्फ अपनी बाईं आंख से देख सकता हूं।

Author नई दिल्ली | April 30, 2017 12:46 PM
ये किरदार कोई और नहीं ‘बाहुबली’ के ख़तरनाक खलनायक भाल्लाल देवकी ही होगा। (source- social media)

बाहुबली-2 में निगेटिव रोल प्ले करने वाले दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता अभिनेता राणा दग्गुबाती ने यह खुलासा किया है कि वह अपनी दाईं आंख से देख नहीं सकते। राणा ने बताया कि यह आंख उन्हें बचपन में एक डोनर द्वारा दी गई थी जिससे वह कुछ भी देख नहीं पाते हैं। बाहुबली-2 में अपनी एक्टिंग से फैन्स को मंत्र मुग्ध कर देने वाले राणा एक तमिल चैट शो पर पहुंचे थे, जहां सेलेब्स आकर लोगों की मदद करते हैं और एक दिन के लिए उनका काम संभाल कर उन्हें उनकी एक दिन की कमाई की कम से कम 10 गुना रकम देते हैं। राणा दग्गुबाती के खुलासे जनता को हैरत में डाल दिया।

राणा ने कहा- मुझे आपको एक बात बतानी चाहिए, मैं अपनी दाईं आंख से अंधा हूं। मैं सिर्फ अपनी बाईं आंख से देख सकता हूं। यह किसी और की आंख है जिसे उसकी मौत की बाद उसने मुझे दान कर दिया था। राणा ने कंटेस्टेंट को बताया कि अंधा होना उसके या उसके बच्चों को जिंदगी जीने से नहीं रोक सकता और ना हीं उन्हों ख़ौफ या दबाव में ला सकता है। उन्होंने कहा- जब मैं युवा था तब एलवी प्रसाद ने मेरा ऑपरेशन किया था। अच्छी पढ़ाई कीजिए, हम आपका सपोर्ट करेंगे, हौसला बनाए रखिए क्योंकि आपको बाकियों का भी ध्यान रखना है। तकलीफें एक दिन दूर हो जाएंगी लेकिन आपको आगे बढ़ना होगा और उन्हें हमेशा खुश रखना होगा।

एस.एस. राजामौली निर्देशित और प्रभास, राणा दग्गुबाती और सत्यराज के अभिनय ने सजी फिल्म बाहुबली-2 इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन चौंकाने वाला रहा है। जानकारी के मुताबिक फिल्म ने पहले ही दिन में तकरीबन 144 करोड़ रुपए की कमाई सिर्फ भारत से की है। फिल्म के टिकट्स हाथों हाथ बिक रहे हैं और सिनेमाघर मालिकों की बल्ले-बल्ले हो रही है। अब इस बार बाहुबली-2 के लिए टिकट्स की इतनी ज्यादा मारामारी है और टिकट्स इतने ज्यादा महंगे हैं कि इस बार फिल्म के टिकट्स की कीमतों को लेकर सोशल मीडिया पर जोक्स शेयर किए जा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App