ताज़ा खबर
 

बाहुबली ने कमाए 1000 करोड़ तो प्रभास ने फैंस को दिया खास मैसेज, राजामौली से कहा- मुझपर विश्वास करने के लिए शुक्रिया

37 साल के एक्टर ने लिखा- मेरे सभी फैंस को जिन्होंने मुझपर इतना सारा प्यार न्योछावर किया है उन्हें मेरी तरफ से एक हग। मैंने फिल्म में अपने सारे प्रयासों के जरिए बेस्ट देने की कोशिश की है।

Author नई दिल्ली | Published on: May 8, 2017 8:55 AM
2000 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है बाहुबली। (Image Source: Instagram)

एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली ने दुनियाभर में कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। यह फिल्म लगातार नए कीर्तिमान रचती जा रही है। ऐसा लगता नहीं है कि इसे कोई रोक सकता है। 1000 रुपए करोड़ की कमाई करके यह ऐसा मुकाम हासिल करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है। फिल्म निर्माता को ही नहीं बल्कि एक्टर्स को भी दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है। इस मौके पर प्रभास ने अपने फैंस और डायरेक्टर राजामौली को बाहुबली जैसा किरदार देने के लिए इमोशनल मैसेज लिखा है।

37 साल के एक्टर ने लिखा- मेरे सभी फैंस को जिन्होंने मुझपर इतना सारा प्यार न्योछावर किया है उन्हें मेरी तरफ से एक हग। मैंने फिल्म में अपने सारे प्रयासों के जरिए बेस्ट देने की कोशिश की है। आप सभी ने भारत और विदेश के विभिन्न हिस्सों से मेरे लिए प्यार जाहिर किया है। मैं सच में हर चीज से अभिभूत हूं। बाहुबली की यात्रा काफी लंबी थी लेकिन जो चीज मुझे इस सब से बाहर कर देगी वो है आपका प्यार। आप सभी को मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार।

प्रभास ने अपने पोस्ट को निर्देशक के लिए कुछ शब्द कहकर खत्म किया। एसएस राजामौली सर को मुझपर विश्वास करने के लिए, अपने नजरिए को बहुत सारे लोगों तक पहुंचाने के लिए और मुझे बाहुबली जैसा जीवन में एक बार मिलने वाला किरदार देने के लिए और इस पूरी यात्रा को इतना स्पेशल बनाने के लिए बहुत बड़ा धन्यवाद। बाहुबली के बाद यह कहने में कोई दो राय नहीं है कि प्रभास एक ग्लोबल स्टार बन गए हैं। फिल्म ने दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिकॉर्ड्स का तूफान खड़ा कर दिया है। एक्टर भी इस समय भारतीय और विदेशी फैंस के प्यार को एंज्यॉय कर रहे हैं।

वहीं बैंकॉक के मैडम तुसाद म्यूजियम में प्रभास का वैक्स स्टैच्यू लगा है। ऐसा कारनामा करने वाले वो पहले दक्षिण भारतीय एक्टर बन गए हैं। राजामौली ने भी बाहुबली का पूरा श्रेय प्रभास को दिया है। कई इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि एक्टर के प्रोत्साहन और डेडिकेशन के बिना डायरेक्टर के लिए पूरी टीम को एक साथ रखना मुश्किल होता। राजामौली ने बताया था किस तरह से पांच सालों तक प्रभास ने कोई दूसरी फिल्म साइन नहीं की थी और खुद को बाहुबली के किरदार में ही रखा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बाहुबली के बाद इस फिल्म ने तोड़ा पीके की रिकॉर्ड, बनी दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म
2 बाहुबली 2: एक लड़की ने निभाया है अमरेन्‍द्र बाहुबली के बचपन का रोल!
3 बाहुबली और बाहुबली 2 फिल्म के लेखक विजेंद्र प्रसाद ने कहा- नहीं बनेगी बाहुबली 3