ताज़ा खबर
 

जब मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन ने रैपर बादशाह को कहा शुक्रिया, क्या है वजह

साल 2016 में आई फिल्म कपूर एंड संस का गाना कर गई चुल में बादशाह ने रैप किया था और इस गाने के अंदर उन्होंने रवीना के नाम का जिक्र किया था।

यह बहुत ही प्यारा मॉमेन्ट था जब दोनों ने बॉलीवुड के इस पेपी नंबर डांस किया।

सोनी टीवी पर 8 अप्रैल से सबसे बड़ा कलाकार रिएलटी शो शुरू होने वाला है। बच्चों के इस एक्टिंग रिएलटी शो को एक्ट्रेस रवीना टंडन, अरशद वारसी और बोमन ईरानी जज करने वाले हैं। इस शो के सेट पर मशहूर रैपर बादशाह भी बच्चों को सपोर्ट करने के लिए पहुंचें। इस दौरान रवीना ने बादशाह को शुक्रिया कहा कि उन्होंने अपने ब्लॉकबस्टर गाने में उनके नाम का जिक्र किया।  इतना ही नहीं रवीना और बादशाह ने डांस भी किया। बता दें साल 2016 में आई फिल्म कपूर एंड संस का गाना कर गई चुल में बादशाह ने रैप किया था और इस गाने के अंदर उन्होंने रवीना के नाम का जिक्र किया था। सूत्रों के मुताबिक रवीना के साथ स्टेज शेयर करना बादशाह के लिए काफी स्पेशल था, उन्होंने कर गई चुल गाना रवीना को डेडिकेट करने के साथ रवीना को एक रोज भी दिया।

यह बहुत ही प्यारा मॉमेन्ट था जब दोनों ने बॉलीवुड के इस पेपी नंबर डांस किया। सबसे बड़ा कलाकार शो में 4 साल की उम्र से लेकर 13 साल तक के बच्चे हिस्सा लेगें। शो में हिस्सा लेने वाले बच्चें अपना एक्टिंग टैलेंट दिखाएंगे। कंटेस्टेंट शो में सिर्फ सोलो एक्ट नहीं दिखांगे बल्कि डूओ और ग्रुप में परफॉर्म करेंगे। देशभर में आॅडिशन के बाद 15 शहरों से बेस्ट कलाकार ढूंढे गए हैं और यह छोटे कलाकार इस टाइलट के लिए कम्पीट करेंगे। हर कंटेस्टेंट के साथ एक मेंटर होगा जो उन्हें गाइड करने के अलावा एक्टिंग के नए स्किल बताएंगे।

इस शो में बच्चे एक्शन से लेकर पौराणिक किरदारों को प्ले करेंगे। छोटे पर्दे के अलावा जल्द बड़े पर्दे पर भी वापसी कर रही है। हाल ही में रवीना की फिल्म मातृ के ट्रेलर रिलीज हुआ है। रवीना इस फिल्म में ऐसी मां के किरदार में हैं जो उन क्रिमिनल्स के खिलाफ खड़ी होती है जिन्होंने उसकी बेटी की जिंदगी बर्बाद की।

वह अकेली खड़ी होती है समाज तो क्या उसका पति भी साथ देने की बारी आने पर पीछे हट जाता है। जब वह पुलिस में शिकायत दर्ज कराने जाती है तो उसके पति की पिटाई की जाती है धमकाया जाता है कि वह केस वापस लेले। इस सबके बाद वह प्लान बनाती है। इस प्लान का टार्गेट जुर्म में शामिल सभी लोग थे। कानून व्यवस्था पर भरोसा छोड़ वह खुद इंसाफ करने का फैसला करती है। उनकी यह फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होगी।

वीडियो: बॉलीवुड बुलेटिन: मधुर भंडारकर की इंदु सरकार की रिलीज डेट आउट, जानिए 4 अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App