ताज़ा खबर
 

स्टेज पर परफॉर्म करते हुए फट गई वरुण धवन की पैंट और फिर…

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में वह अपनी को-स्टार आलिया भट्ट के साथ सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 9 के सेट पर पहुंचे।

Author नई दिल्ली | March 3, 2017 1:59 PM
वरुण ने यह डांस पहले कभी नहीं किया था तो उसे आजमाने के लिए वह स्टेट पर पहुंच गए और माल्विका को जॉइन किया।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में वह अपनी को-स्टार आलिया भट्ट के साथ सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 9 के सेट पर पहुंचे। क्योंकि वरुण खुद स्टेज पर मौजूद थे तो एनर्जी और लोगों में एक्साइटमेंट का लेवल काफी ऊपर चला गया और उनसे एक परफॉर्मेंस की मांग कर दी गई। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक जब वरुण स्टेज पर पहुंच कर परफॉर्म कर रहे थे तो उनकी पैंट फट गई। हालांकि इससे शायद उन्हें खराब महसूस हुआ हो पर वरुण ने इसे बहुत अच्छे तरीके से मैनेज किया। अंग्रेजी मनोरंजन साइट बॉलीवुड लाइफ के सूत्रों के मुताबिक- शो का हिस्सा सिंगर माल्विका सुंदर की परफॉर्मेंस के बाद उनसे पूछा कि किसी पुरुष में क्या क्वालिटीज देखती है? इस पर माल्विका ने कहा कि उस शख्स को शाहरुख खान की तरह रोमांटिक होना चाहिए और चेन्नई का कुथू डांस आना चाहिए।

क्योंकि वरुण ने यह डांस पहले कभी नहीं किया था तो उसे आजमाने के लिए वह स्टेट पर पहुंच गए और माल्विका को जॉइन किया। हालांकि इसके बाद उन्हें अहसास हुआ कि उनकी पैंट बहुत टाइट है। लेकिन माल्विका और फैन्स को निराश नहीं करने की कोशिश में वह कंटेस्टेंट के निर्देशों को फॉलो करते रहे और नतीजा यह हुआ कि उनकी पैंट फट गई। नतीजा यह हुआ कि वरुण स्टेज पर एक बहुत ही अजीबोगरीब हालत में थे। इसके बाद करण वाही ने स्टेज पर आकर माहौल को संभाला। हालांकि इस सबके बावजूद न तो उनका एनर्जी लेवल बदला और न हीं उनका मूड।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

वरुण धवन और आलिया भट्ट की आने वाल फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया एक बार फिर चर्चा में है। इस बार यह फिल्म सेंसर बोर्ड की वजह से चर्चा में आई है। डीएनए में छपी खबर की मानें तो सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट दिया है। आलिया और वरुण तीसरी बार एक साथ फिल्म में नजर आएंगे। इससे पहले दोनों स्टूडेंड आॅफ द ईयर और हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में एक साथ काम कर चुके हैं। बद्रीनाथ की दुल्हनिया को डायरेक्टर शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है और धर्मा प्रोडक्शन ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। बद्रीनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च को रिलीज होगी। फिलहाल आलिया और वरुण देश के अलग-अलग हिस्सों में जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं, इस दौरान वह अपने फैन्स से भी मिल रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App