ताज़ा खबर
 

राजस्थान की सैर के बाद BKD स्टार्स आलिया-वरुण फैंस से मांग रहे ऐसे शहरों की सलाह, देखें वीडियो

वरुण धवन और आलिया इन दिनों अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन करने लगे हैं। दोनों देश के विभिन्न शहरों में जाकर अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं और साथ ही ही फैंस के कहने पर डांसिंग और सिंगिंग भी करते नजर आ रहे हैं।

Author नई दिल्ली | February 20, 2017 13:37 pm

वरुण धवन और आलिया इन दिनों अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन करने लगे हैं। दोनों देश के विभिन्न शहरों में जाकर अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं और साथ ही ही फैंस के कहने पर डांसिंग और सिंगिंग भी करते नजर आ रहे हैं। हाल ही दोनों को राजस्थान की ब्लू सिटी जोधपुर में देखाय गया था, इसके कुछ ही देर बाद ने दोनों जयपुर की ओर रवाना हुए। जी हां, इस बात की जानकारी खुद वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करके दी है। जी हां, वरण ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे आलिया संग पिंकसिटी की आवो हवा में पब्लिक के बीच नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वरुण फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के सॉन्ग तम्मा तम्मा को न सिर्फ अपनी आवाज दे रहे हैं बल्कि पब्लिक से भी सिंगिंग करवाते नजर आ रहे हैं।

दोनों को देखने के लिए जयपुराट्स की भारी भीड़ उमड़ी। बता दें कि इससे पहले दोनों ने सोशल मीडिया पर एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों फिल्म की कहानी के किरदार में अपने फैंस से यह पूछ रहे हैं, कि कौन सी जग जाएं जहां उन्हें ज्यादा प्यार और स्नेह मिले। इस वीडियो में वरुण और आलिया फैंस से कह रहे हैं कि वे BKD को प्रमोट करने के लिए देश के विभिन्न शहरों में जाना चाहते हैं, इसलिए उन्हें ऐसी जगहों के नाम बताएं जहां उन्हें प्यार मिले। वरुण और आलिया इस वीडियो में काफी फनी लग रहे हैं, उनका एक दूसरे के साथ बात करने का अंदाज भी काफी प्रैंक लग रहा है। आपको बता दें कि दोनों की यह फिल्म 10 मार्च को रिलीज हो रही है। इससे पहले दोनों ने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में भी काम एक साथ काम किया था, जिसमें दोनों की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। उम्मीद बद्रीनाथ की दुल्हनिया से भी यही लगाई जा रही हैं।