ताज़ा खबर
 

Badrinath ki Dulhania को प्रमोट करने सिंगापुर टूरिज्म बोर्ड पहुंचे वरुण आलिया, देखें फोटोज

वरुण धवन और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटिड फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया का प्रमोशन इन दिनों काफी जोर-शोर से हो रहा है। देखें उनके प्रमोशन की नई लुकेशन की फोटोज।

Author नई दिल्ली | February 28, 2017 12:56 PM
सिंगापुर टूरिज्म बोर्ड पहुंचे वरुण आलिया, किया बद्रीनाथ की दुल्हनिया का प्रमोशन

वरुण धवन और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटिड फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया का प्रमोशन इन दिनों काफी जोर-शोर से हो रहा है। फिल्म के स्टार्स वरुण और आलिया फिल्म को प्रमोट करने की ऐसी कोई लुकेशन नहीं छोड़ना चाहते हैं, जहां पर इसके सीन्स को शूट किया गया है। हाल ही वरुण और आलिया ने सिंगापुर टूरिज्म बोर्ड के प्रोग्राम में भी अपनी फिल्म को प्रमोट किया है। आपको बता दें कि फिल्म के कुछ सीन्स की शूटिंग सिंगापुर में भी हुई है। इससे पहले दोनों ने दिल्ली के इंडिया गेट, जयपुर जोधपुर जैसी कई जगहों पर फिल्म को प्रमोट किया है।सिंगापुर टूरिज्म बोर्ड के प्रमोशन के दौरान आलिया फ्लोरल प्रिंट वाली वन पीस ड्रेस पहली थी तो वहीं वरुण ने कोट पैंट में नजर आए। दोनों ने इस दौरान काफी मस्ती की।

बता दें कि हाल ही फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। इस नए पोस्टर को धर्मा प्रोडक्शन ने शेयर किया है जिस पर लिखा है बद्रीनाथ की दुल्हनिया के लिए सिर्फ 10 और बचें हैं। फिल्म का ट्रेलर देखने पर आलिया भट्ट और वरुण धवन के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री दिख रही है। साथ ही फिल्म के गाने भी धमाल मच रहे हैं। इस पोस्टर में आलिया वरुण की पीठ पर बैठी हैं और वरुण धवन को स्कूटर पर देखा जा सकता है। लाइट ब्लू कलर के कुर्ते और जीन्स में आलिया बेहद ही सुंदर लग रही हैं और वरुण रेड कलर की टी शर्ट और जीन्स में काफी कूल दिख रहे हैं। दोनों की यह फिल्म होली के मौके पर ​रिलीज हो रही है आलिया और वरुण के फैन्स को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

View this post on Instagram

10 days to go!!!!!! #badrinathkidulhania

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

आलिया और वरुण तीसरी बार एक साथ फिल्म में नजर आएंगे। इससे पहले दोनों स्टूडेंड आॅफ द ईयर और हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में एक साथ काम कर चुके हैं। बद्रीनाथ की दुल्हनिया को डायरेक्टर शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है और धर्मा प्रोडक्शन ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। बद्रीनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च को रिलीज होगी। फिलहाल आलिया और वरुण देश के अलग-अलग हिस्सों में जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं, इस दौरान वह अपने फैन्स से भी मिल रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App