ताज़ा खबर
 

आलिया भट्ट बोलीं- इंटेलीजेेंट होने का नाटक करने से अच्छा है कि मैं बेवकूफ बनी रहूं

उन्होंने कहा, "अगर मैं 1970 के दशक के किसी गायक के बारे में नहीं जानती तो ठीक है। समस्या है कि आपके पास जवाब नहीं है तो यह गलत है।"

Author नई दिल्ली | March 19, 2017 5:06 PM
आलिया भट्ट को अपने पति में नहीं चाहिए पिता की क्वालिटी। ( photo source- facebook)

सोशल मीडिया पर किस्म-किस्म के कॉमेंट से परेशान अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा कि वह होशियार होने का नाटक करने से अच्छा बेवकूफ ही रहना पसंद करेंगी। आलिया ने शनिवार को इंडिया टुडे सम्मेलन में कहा, “मैं बुद्धिमान होने का नाटक करने से अच्छा बेवकूफ रहना पसंद करूंगी। दुनिया को यह दिखाने के लिए कि मुझे सबकुछ आता है, इसमें बहुत सारी एनर्जी लगती है। अगर आप अपनी एनर्जी बचाकर रखते हैं तो आप इसका उपयोग कुछ और सीखने में कर सकते हैं। अज्ञानता के बाद ही सच्चा ज्ञान प्राप्त किया जा सकता है।”

उन्होंने कहा, “अगर मैं 1970 के दशक के किसी गायक के बारे में नहीं जानती तो ठीक है। समस्या है कि आपके पास जवाब नहीं है तो यह गलत है।” उड़ता पंजाब’ की अभिनेत्री का कहना है कि अगर उन पर चुटकुले बनने बंद हो जाएंगे तो वह परेशान हो जाएंगी। बता दें कि आलिया इस वक्त अपने करियर के शीर्ष पर हैं। पिछले साल उन्होंने बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के साथ फिल्म डियर जिंदगी में काम किया था और इस साल वह बॉलीवुड स्टार वरुण धवन के साथ फिल्म हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया के रीमेक बद्रीनाथ की दुल्हनिया में नजर आईं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 80 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी हैं, उम्मीद की जा रही है फिल्म दूसरा हफ्ता पूरा करने से पहले 100 करोड़ का कांटा छू लेगी।

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के ओवरऑल कलेक्शन की बात करें तो यह 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। हालांकि यदि सिर्फ भारतीय कलेक्शन को देखें तो अभी फिल्म को 100 करोड़ का आंकड़ा छूने में कुछ वक्त और लग सकता है। फिल्म देखकर निकली ऑडियंस की मानें तो वरुण धवन और आलिया भट्ट ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है। दोनों की केमिस्ट्री इससे पहले भी दर्शकों को पसंद आई है। अपनी इसी केमिस्ट्री के दम पर वो एक बार फिर वही जादू चलाने में कामयाब दिख रहे हैं। शायद आपको पता नो हो तो बता दें कि इस फिल्म में अकांक्षा सिंह, गौहर खान, श्वेता बसु प्रसाद, पुनीत सिंह रतन और रितुराज सिंह सपोर्टिंग रोल में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App