ताज़ा खबर
 

Badla Movie Quick Review: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की ‘बदला’ सस्पेंस से भरपूर, तीन सवालों पर टिकी है मर्डर मिस्ट्री

Badla Movie Quick Review: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू 'पिंक' के बाद 'बदला' फिल्म लेकर आ रहे हैं। 'बदला' फिल्म की कहानी सस्पेंस और जबरदस्त डायलॉग से भरपूर है।

Badla, Badla movie review, Badla review, Badla film review, Badla movie release, Badla movie download, Badla full movie download, Badla cast, Badla movie rating, Badla film rating, Amitabh bachchan, Tapsee Pannu, Amitabh bachchan Badla, BadlaBadla Movie Quick Review: फिल्म ‘बदला’ का एक पोस्टर।

Badla Movie Review: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘बदला’ 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की कहानी में अमिताभ बच्चन एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते हुए नजर आ रहे हैं। सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं। फिल्म के ट्रेलर को भी पब्लिक रिस्पॉन्स जबरदस्त मिला था। फिल्म के कुछ डायलॉग भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो गए हैं। जिसमें ‘बदला लेना हर बार सही नहीं होता लेकिन माफ कर देना भी हर बार सही नहीं होता’ शामिल है।

कहानी-  ‘बदला’ फिल्म के ट्रेलर में दिखाया जाता है कि एक दिन अचानक से तापसी पन्नू के पति अर्जुन का मर्डर हो जाता है और हत्या का आरोप तापसी पन्नू पर ही लगता है। जिसके बाद इस मर्डर मिस्ट्री को सॉल्व करने के लिए अमिताभ बच्चन की एंट्री होती है। अमिताभ बच्चन तापसी पन्नू से केवल तीन सवाल पूछते हैं। इन तीन सवालों पर ही टिकी है ‘बदला’ फिल्म की कहानी।

एक्टिंग और गाने- ‘बदला’ फिल्म में एक्टिंग की बात करें तो अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने अपने किरदार के साथ न्याय किया है। ट्रेलर को देखने के बाद लोग हैरान रह गए थे वजह थी तापसी पन्नू के एक्सप्रेशन्स। वहीं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म में कमाल कर दिया है। सबसे खास बात यह है कि जिस तरह से बिग बी ने फिल्म में डायलॉग बोले वह काबिले-तारीफ हैं। वहीं फिल्म के ‘क्यों रब्बा’ और ‘औकात’ जैसे गाने भी हैं। हालांकि फिल्म के गाने लोगों के बीच ज्यादा जगह नहीं बना पाए हैं।

बता दें कि तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन को एक साथ 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘पिंक’ में देखा गया था। इस फिल्म में भी अमिताभ बच्चन तापसी को न्याय दिलाते हुए नजर आए थे। हालांकि ‘बदला’ फिल्म की कहानी अलग है, जिसमें राज छिपा है कि आखिर इस मर्डर के पीछे किसका हाथ हैं? इस मर्डर के पीछे क्या मकसद था? आखिर क्यों कोई तापसी को इस ट्रैप में फंसाना चाहता है? इन तमाम सवालों के जवाब 8 मार्च को मिलेंगे।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक सीन करने में छूट गई सुष्मिता सेन की हंसी, देखें वीडियो
2 Badla Full Movie: Tamilrockers पर अमिताभ-तापसी की ‘बदला’ हो सकती है लीक! जानिए वजह
3 Kangana Ranaut के ‘गैरजिम्मेदार’ कहने पर बोल पड़ीं आलिया भट्ट, सफाई में कही ये बात…
ये पढ़ा क्या?
X