ताज़ा खबर
 

Badla box office collection Day 9: ‘बदला’ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा, कमा लिए इतने करोड़

Badla box office collection Day 9: अमिताभ बच्चन की 'बदला' बॉक्स ऑफिस पर अर्धशतक मारने में सफल रही है। 'बदला' को लेकर माना जा रहा है कि फिल्म अभी बॉक्स ऑफिस पर कमाई करती रहेगी।

Badla box office collection Day 9: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू।

Badla box office collection Day 9: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म ‘बदला’ 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म रिलीज के दूसरे वीक में बॉक्स ऑफिस पर मजबूती के साथ टिकी हुई है। ‘बदला’ ने दूसरे वीक के पहले शनिवार को 6 करोड़ 60 लाख रुपए की कमाई की। फिल्म ने शुक्रवार को 3 करोड़ 75 लाख रुपए की कमाई की है। ‘बदला’ ने गुरुवार को 3 करोड़ 65 लाख रुपए, बुधवार को 3 करोड़ 55 लाख रुपए की कमाई की थी। मंगलवार को ‘बदला’ ने 3 करोड़ 85 लाख रुपए का कारोबार किया था। सोमवार को फिल्म ने 3 करोड़ 75 लाख रुपए का बिजनेस किया था। रविवार को अमिताभ बच्चन की ‘बदला’ ने 9 करोड़ 61 लाख रुपए कमाए। शनिवार को फिल्म ने 8 करोड़ 55 लाख रुपए की कमाई की। शुक्रवार यानी ओपनिंग डे पर 5 करोड़ 4 लाख रुपए कमाए थे। इस हिसाब से फिल्म का अबतक कुल कलेक्शन 48 करोड़ 65 लाख रुपए हो गया है। जबकि फिल्म का ग्रॉस बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन 57 करोड़ 40 लाख रुपए हो गया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, ‘बदला बॉक्स ऑफिस पर आठवें दिन मजबूती के साथ टिकी रही। फिल्म की कमाई में चौथे दिन की तुलना में 6 वें और 7 वें दिन भी काफी इजाफा हुआ। बदला की कमाई में दूसरे वीक के शनिवार और रविवार को भी जबरदस्त इजाफा हो सकता है।’ ‘बदला’ फिल्म भारत के अलावा विदेश के भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म ने ओवरसीज मार्केट पर अबतक 18-19 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

बता दें कि सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी ‘बदला’ एक सस्पेंस और थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू लीड भूमिका में हैं। वकील बनें अमिताभ बच्चन एक मर्डर मिस्ट्री सॉल्व करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए थे। यही कारण है कि माउथ पब्लिसिटी अच्छी होने के चलते फिल्म को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App