ताज़ा खबर
 

Badla Box Office Collection Day 7: दर्शकों के बीच ट्रेंड कर रही BADLA कर चुकी इतना स्कोर, बॉक्स ऑफिस पर मजबूती के साथ खड़ी BIG B की फिल्म

Badla 7th Day Box Office Collection Day 7: फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किए हैं। तरण फिल्म की सक्सेस को देखते हुए कहते हैं कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कम रफ्तार करने से इनकार कर दिया है।

Badla Box Office Collection: अमिताभ बच्चन फिल्म बदला के एक दृश्य में…

Badla Box Office Collection Day 7: अमिताभ बच्चन  और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘बदला’ दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। फिल्म बिग बी और तापसी के फैन्स को इतनी पसंद आ रही है कि सिनेमाघरों में 7वें दिन में भी ‘बदला’ देखने वालों की कतार लगी हुई है। ऐसे में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बिना रुके स्पीड के साथ कमाई कर रही है । ट्रेंडिंग वीक में फिल्म ने शुक्रवार को 5.04 करोड़ रुपए की कमाई की। शनिवार को फिल्म ने कमाए 8.55 करोड़ रुपए।

रविवार को फिल्म ने कमाए 9.61 करोड़ रुपए। सोमवार को फिल्म की कमाई का आंकड़ा रहा 3.75 करोड़रुपए। मंगलवार को फिल्म ने कमाए 3.85 करोड़ रुपए। वहीं बुधवार को फिल्म ने कमाए 3.55 करोड़ रुपए। इस हिसाब से फिल्म का टोटल कलेक्शन रहा- 34.35 करोड़ रुपए। देशभर में फिल्म की ग्रॉस कमाई हुई है-40.53 करोड़ रुपए। फिल्म ने गुरुवार को कितनी कमाई की, इस बारे में जानने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।

फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किए हैं। तरण फिल्म की सक्सेस को देखते हुए कहते हैं कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कम रफ्तार करने से इनकार कर दिया है। छठवें दिन भी फिल्म ग्रिप के साथ खड़ी है। ये वीकेंड तापसी और अमिताभ की फिल्म के लिए काफी ट्रेंडिंग रहा।

हालांकि 8 मार्च को रिलीज हुई फिल्म ‘बदला’ के सामने कई सारी फिल्में कॉम्पिटीशन के रूप में खड़ी हैं। पहले ही फिल्म ‘लुका छुप्पी’ और ‘टोटल धमाल’ सिनेमाघरों में मौजूद थी। इन दोनों फिल्मों का प्रदर्शन भी अभी तक सिनेमा में जबरदस्त बना हुआ है। ऐसे में ये दोनों ही फिल्में बिग बी और तापसी की फिल्म को कड़ी टक्कर दे रही हैं। वहीं अब ओम प्रकाश मेहरा की ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ और ‘लंचबॉक्स’ फेम डायरेक्टर रितेश बतरा की ‘फोटोग्राफ’ भी सिनेमाघरों में 15 मार्च को रिलीज हो चुकी है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App