ताज़ा खबर
 

चिकन खाया था इसलिए प्रिंस नरूला ने किया भगवान शिव का किरदार निभाने से इनकार

टीवी चैनल एमटीवी ‘‘रोडीज’’ और ‘‘स्पिलिट्सविला’’ से चर्चा में आए, और बिगबॉस के 9वें सीजन के विजेता घोषित किए गए प्रिंस नरूला ने भगवान शिव का किरदार निभाने से इनकार कर दिया है।

Author नई दिल्ली | September 22, 2017 15:07 pm
टीवी एक्टर प्रिंस नरूला।

टीवी चैनल एमटीवी ‘‘रोडीज’’ और ‘‘स्पिलिट्सविला’’ से चर्चा में आए, और बिगबॉस के 9वें सीजन के विजेता घोषित किए गए प्रिंस नरूला ने भगवान शिव का किरदार निभाने से इनकार कर दिया है। टीवी शो ‘बढ़ो बहू’ में लकी के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता प्रिंस नरूला ने एक दृश्य में भगवान शिव की भूमिका निभाने से इनकार कर दिया, क्योंकि उन्होंने चिकन खा लिया था। प्रिंस को एक दृश्य में शिव की भूमिका निभाने के लिए कहा गया, जहां उनकी पत्नी बढ़ो (रिताशा राठौड़) अपनी कल्पना में लकी को भगवान शिव के रूप में देखती हैं।

प्रिंस इस शो में अपनी भूमिका की तैयारी के मद्देनजर अपने आहार में खूब प्रोटीन और चिकन का सेवन कर रहे हैं और उन्हें जिस दिन शिव की भूमिका निभाने के लिए कहा गया, उस दिन पहले ही वह नाश्ते में चिकन खा चुके थे। प्रिंस ने अपने बयान में कहा, “पटकथा बस आया ही था और बहुत कम समय में मुझसे भगवान शिव की भूमिका निभाने के लिए कहा गया। मैं जिस दिन मासांहारी खाना खाता हूं, उस दिन किसी भगवान की भूमिका नहीं निभा सकता।” अभिनेता के मुताबिक, जिस दिन उन्हें ऐसी भूमिका निभाने की जरूरत होगी, उस दिन वह मांसाहारी भोजन नहीं करेंगे। उन्होंने बताया कि यह उनकी निजी राय है और उन्हें खुशी है कि निर्माता और चैनल ने उनकी भवनाओं को समझते हुए उन्हें यह भूमिका निभाने के लिए मजबूर नहीं किया।

गौरतलब है कि ‘‘रोडीज’’ और ‘‘स्पिलिट्सविला’’ से प्रसिद्धि हासिल करने वाले प्रिंस नरूला को रिएलिटी शो ‘‘बिगबॉस’’ के नौवें सीजन का विजेता घोषित किया गया। प्रिंस को शुरू से ही इस सीजन के विजेता का एक मजबूत दावेदार माना जा रहा था। क्योंकि उनके पूर्ववर्ती कार्यक्रमों के चलते उनके प्रशंसकों की संख्या अधिक थी। उन्होंने इस सीजन का खिताब जीतने के लिए रिषभ सिन्हा, मंदना करीमी और रोशेल राव को पीछे छोड़ा। उन्हें 35 लाख रुपये का नकद इनाम मिला था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App