ताज़ा खबर
 

हंसते-हंसते कहेंगे ‘Badhaai Ho’, जब देखेंगे आयुष्मान खुराना-सानिया मल्होत्रा की फिल्म का TRAILER

Badhaai Ho Trailer: अमित शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का कंटेंट और सब्जेक्ट बिलकुल अलग और खास है। ऐसे में फिल्म का ट्रेलर देखते ही आपकी हंसी छूट जाएगी और सारी टेंशन दूर हो जाएगी।

Author September 11, 2018 1:28 PM
फिल्म ‘बधाई हो’ का पोस्टर

Badhaai Ho Trailer: आयुष्मान खुराना और सानिया मल्होत्रा की फिल्म ‘बधाई हो’ का ट्रेलर सामने आ चुका है। फिल्म का ट्रेलर बाकी फिल्मों के ट्रेलर से बिलकुल हट कर है। इस बार आयुष्मान फिल्म में एक ऐसे बेटे का किरदार निभा रहे हैं जिसके माता-पिता अधेड़ उम्र में फिर एक और नवजात बच्चे के माता पिता बनने वाले हैं। यही उस जवान लड़के की शर्मिंदगी का कारण बन जाता है। ऐसे में जब ये बात उसकी गर्लफ्रेंड (सानिया मल्होत्रा) को पता चलती है वह यह बात अपनी मॉम से शेयर करती है।

इसके बाद इस फैमिली के प्रति परसेप्शन्स बनने शुरू हो जाते हैं। कभी घर में दादी गुस्सा करती है तो कभी बाहर पड़ोसी हंसी उड़ाते नजर आते हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना की मां के किरदार में नीना गुप्ता हैं। नीना गुप्ता ट्रेलर में काफी सेंटी किस्म की पत्नी, मां और बहू के किरदार में हैं। फिल्म के ट्रेलर में हर एक किरदार के डायलॉग जबरदस्त हैं। अमित शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का कंटेंट और सब्जेक्ट बिलकुल अलग और खास है। ऐसे में फिल्म का ट्रेलर देखते ही आपकी हंसी छूट जाएगी और सारी टेंशन दूर हो जाएगी।

बता दें, फिल्म ‘बधाई हो’ को जंगली पिक्चर्स क्रोम पिक्चर्स के साथ मिलकर पेश कर रहे हैं। विनीत जैन, आलिया सेन, हेमंत भंडारी और अमित शर्मा के साथ फिल्म को प्रीति को-प्रोड्यूस कर रही हैं। यह फिल्म 19 अक्तूबर 2018 को सिनेमाघरों में आने वाली है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App