ताज़ा खबर
 

Badhaai Ho Movie Review: हंसी के फुहारों से भरी है आयुष्मान खुराना-सान्या मल्होत्रा की ‘बधाई हो’!

Badhaai Ho Movie Review: फिल्म 'बधाई हो' की कहानी में मोड़ तब आता है जब मिसेज कौशिश प्रेग्नेंट हो जाती हैं। नकुल को जब उसके पापा यह बात बताते हैं कि उनके घर पर छोटा मेहमान आने वाला है तो वह हैरान रह जाता है।

Badhaai Ho Movie Review: फिल्म 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Badhaai Ho Movie Review: आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की जोड़ी फिल्म ‘बधाई हो’ से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने जा रही है। हंसी के फुहारों से भरी फिल्म बधाई हो लेकर दर्शक बेहद उत्साहित हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैन्स ‘बधाई हो’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अमित शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म को क्रिटिक्स की भी मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं। फिल्म में नीना गुप्ता भी लीड भूमिका में हैं।

फिल्म की कहानी एक अपर मिडिल क्लास फैमिली की है। ‘बधाई हो’ की कहानी कौशिक परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। आयुष्मान खुराना ने नकुल नाम के लड़के का रोल अदा किया है। नकुल की गर्लफ्रेंड का रोल अदा किया है सान्या मल्होत्रा ने। जबकि नीना गुप्ता ने नकुल की मां का रोल अदा किया है। फिल्म में आयुष्मान खुराना और सान्या की डायलॉग डिलिवरी की टाइमिंग सटीक है। यही कारण है कि फिल्म में ऐसे कई मौके आते हैं जब आपके चेहरे पर मुस्कान खिल जाती है।

फिल्म के एक सीन में मिस्टर-मिसेज कौशिक।

फिल्म की कहानी में मोड़ तब आता है जब मिसेज कौशिश प्रेग्नेंट हो जाती हैं। नकुल को जब उसके पापा यह बात बताते हैं कि उनके घर पर छोटा मेहमान आने वाला है तो वह हैरान रह जाता है। नकुल इस बात को अपनी गर्लफ्रेंड से साझा करता है तो वह परेशान हो जाती है। सान्या और उसकी मां के बीच बच्चे को लेकर होने वाली बातचीत दर्शकों को खूब गुदगुदाती है। जबकि दूसरी ओर नकुल इस बात को सोच-सोच कर परेशान होता रहता है।

सान्या मल्होत्रा।

इस बात को लेकर सोसाइटी के लोग भी कौशिश साहब का जमकर मजाक उड़ाते हैं। मिसेज कौशिक की सास भी मां बनने की बात को लेकर ताने मारती हैं। फिल्म का एक डायलॉग बेहद फनी है- अब समझ आ रहा है कि क्यों बहू का बदन टूटा करे है सुबह। मिस्टर कौशिक अपने होने वाले बच्चे के लिए बेबी शॉवर पार्टी का आयोजन करते हैं। आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा के बीच की केमेस्ट्री भी शानदार है। फिल्म को पांच में से 3.5 स्टार्स दिए हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App