ताज़ा खबर
 

‘बधाई हो’ ने मचाया धमाल, 200 करोड़ के बाद भी जारी है कमाई

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' दर्शकों को बेहद पसंद आई है और इस वहज से यह फिल्म 200 करोड़ की कमाई कर चुकी है। इस फिल्म की कहानी काफी अलग है।

बधाई हो ने लोगों का दिल जीत लिया है

आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म बधाई हो दशहरा के समय रिलीज हुई थी। इस फिल्म के निर्देशक अमित शर्मा हैं। रिलीज होते ही इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया। रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म ने लगभग 200 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है और अभी भी इस फिल्म की कमाई जारी है। इतनी बेहतरीन कमाई के बाद बधाई हो ने बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार इस साल टॉप 10 फिल्मों में अपनी जगह बना ली है और लगभग 30 प्रतिशत ग्रोथ के बाद इस फिल्म ने 8वीं पोजिशन भी हासिल कर ली है। “स्त्री” और “राजी” जैसी कम बजट वाली फिल्मों में अब बधाई हो भी शामिल हो गया है। बता दें कि फिल्म के रिलीज होने के पांचवें सप्ताह की कमाई के बाद ‘पद्मावत’ को भी पीछे कर दिया।

बधाई हो देशभर में लगभग 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। फिल्म के रिलीज होते ही इसे मीडिया ने अच्छे रिव्यू भी दिए थे। आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसे बेहतरीन सितारों की फिल्म “ठग्स ऑफ हिंदोस्तान” के रिलीज के बाद भी ‘बधाई हो’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई जारी रखी। बधाई हो में आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा के अलावा नीना गुप्ता और गजराज राव भी लीड रोल करते दिखे। इस फिल्म में नीना गुप्ता और गजराज राव आयुष्मान खुराना के माता-पिता का रोल किया है।

इस फिल्म की कहानी थोड़ी अलग है जिसके कारण यह लोगों का दिल जितने में सफल रही। इस फिल्म को हर आयु के लोग पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में यह दिखाया गया है कि जिस उम्र में माता-पिता को अपने बच्चों की शादी करनी चाहिए उस उम्र वो खुद माता-पिता बनने की तैयारी कर रहे हैं और जैसे ही इस बात का पता उनके बच्चों को चलता है वो सदमें में आ जाते हैं और अपने माता-पिता से बात करना छोड़ देते हैं। हालांकि इतना होने के बावजूद यह फिल्म हैप्पी एंडिंग के साथ खत्म हुई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App