ताज़ा खबर
 

Badhaai Ho Box Office Collection Day 8: आयुष्मान की ‘बधाई हो’ ने विदेश में भी दर्शकों का दिल

Badhaai Ho Box Office Collection Day 8: 'बधाई हो' रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ रही है। फिल्म ने अबतक 61 करोड़ रुपए से ज्यादा कारोबार कर लिया है।

Author October 26, 2018 2:46 PM
Badhaai Ho Box Office Collection Day 8: आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा।

Badhaai Ho Box Office Collection Day 8: आयुष्मान खुराना की ‘बधाई हो’ रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ रही है। फिल्म ने अबतक 61 करोड़ रुपए से ज्यादा कारोबार कर लिया है। ऐसा माना जा रहा है कि ‘बधाई हो’ पहले वीक में ही 66 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने में सफल हो सकती है। इसके साथ ही उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म दूसरे वीक में अच्छा पैसा बटोरने में कामयाब हो सकती है। खास बात यह है कि फिल्म भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुई है। आयुष्मान खुराना के अलावा फिल्म में दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा ने भी अहम किरदार अदा किया है।

फिल्म के कमाई के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने साझा किए हैं। तरण के ट्वीट के मुताबिक, ‘बधाई हो पहले वीक में 66 करोड़ से ज्यादा की फैंटास्टिक (शानदार) कमाई कर सकती है।’ दिन के हिसाब से फिल्म की कमाई की बात करें तो ओपनिंग डे पर फिल्म 7 करोड़ 35 लाख रुपए का बिजनेस करने में सफल हुई थी। शुक्रवार को फिल्म ने 11 करोड़ 85 लाख रुपए की कमाई की थी। शनिवार को फिल्म ने 12 करोड़ 80 लाख रुपए का बिजनेस किया था। रविवार को फिल्म 13 करोड़ 70 लाख रुपए का कलेक्शन करने में सफल हुई थी।

तरण आदर्श का ट्वीट।

सोमवार को फिल्म ने 5 करोड़ 65 लाख कमाए और मंगलवार को फिल्म ने 5 करोड़ 50 लाख रुपए का बिजनेस किया। बुधवार को फिल्म 5 करोड़ का कलेक्शन करने में सफल रही। इस हिसाब से फिल्म का कुल कलेक्शन 66 करोड़ 10 लाख रुपए हो गया है। ‘बधाई हो’ ने गुरुवार को 4 करोड़ 25 लाख रुपए का बिजनेस किया है। आयुष्मान खुराना की यह पहली फिल्म है जिसने ग्लोबल मार्केट में इतने कम समय में अच्छा बिजनस किया हो। फिल्म ने यूएस और कनाड़ा में 7.32 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई की है। फिल्म का कुल बजट करीब 25 करोड़ रुपए का बताया जाता है। फिल्म अपनी बजट के आंकड़े को पार कर काफी आगे निकल चुकी है।

तरण आदर्श ने ट्वीट कर कमाई के आंकड़े साझा किए हैं।

बॉक्स ऑफिस पर ‘बधाई हो’ के साथ अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ रिलीज हुई थी जो फ्लॉप साबित हुई। ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की कमाई थम सी गई है। 45 करोड़ रुपए के बजट से तैयार फिल्म अबतक 6 करोड़ 60 लाख रुपए का ही बिजनेस कर सकी है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X