scorecardresearch

Badhaai Do Trailor: पीटी टीचर भूमि पेडनेकर को दिल दे बैठे राजकुमार राव, अतरंगी है दोनों की प्रेम कहानी; देखें Video

Badhaai Do Movie Trailer: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर अपनी अतरंगी प्रेम कहानी लेकर दर्शकों के बीच आ रहे हैं। उनकी फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है।

bhumi pednekar
Badhaai Do Movie Trailer: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

Badhaai Do Trailor: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। लेकिन अब ‘बधाई हो’ के बाद दर्शकों को ‘बधाई दो’ देखने की सौगात मिलने जा रही है, इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे। एक्टर राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिसने आते ही दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ाकर रख दिया है।

‘बधाई दो’ फिल्म में जहां भूमि पेडनेकर पीटी टीचर का रोल निभाएंगी, जो कि वास्तव में लेस्बियन होगी। वहीं एक्टर राजकुमार राव पुलिस वाले की भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे। जहां राजकुमार राव को पहली नजर में ही भूमि पेडनेकर से प्यार हो जाएगा तो वहीं एक्ट्रेस को लड़कों में कोई दिलचस्पी ही नहीं होगी।

क्या है ट्रेलर की कहानी: ट्रेलर के वीडियो में दिखाया गया कि राजकुमार राव, एक्ट्रेस संग शादी करने का ठान लेते हैं, लेकिन भूमि पेडनेकर को इसमें कोई भी रूचि नहीं होती है। भूमि पेडनेकर, राजकुमार राव से यह भी बता देती हैं कि उन्हें लड़कों में कोई दिलचस्पी नहीं है। लेकिन इसके बाद भी राजकुमार राव उनसे शादी के लिए तैयार हो जाते हैं और कहते हैं, “हम बिल्कुल एक रूम मेट की तरह रहेंगे।”

वीडियो में दिखाया गया कि परिवारजन भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव पर बच्चे के लिए दबाव बनाएंगे। लेकिन दोनों एक-दूसरे की स्थिति से अवगत होते हैं, ऐसे में वे उन्हें चकमा देना शुरू कर देंगे। बता दें कि ‘बधाई दो’ के ट्रेलर को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म: भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव की यह फिल्म LGBTQ+ पर आधारित है। भूमि और राजकुमार के अलावा फिल्म में सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिा, नितेश पांडे, शशि भूषण, चुम डारंग और दीपक अरोड़ा मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे। हर्षवर्धन कुलकर्णी के निर्देशन में तैयार हुई यह फिल्म 11 फरवरी को रिलीज होगी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट