ताज़ा खबर
 

बाबूमोशाय बंदूकबाज: ब‍िद‍िता बाग बोलीं- सेक्‍स सीन कराते वक्‍त झ‍िझक में थे डायरेक्‍टर, मैंने कहा- बिंदास करो

बिदिता ने कहा- मैंने एक तरह से सेक्स सीन्स का चार्ज ही संभाल लिया था। इन्हें बहुत पारंपरिक बॉलीवुड स्टाइल में शूट किया गया था और सादगी व रस्टिक फीलिंग इससे गायब थी।

Author नई दिल्ली | August 29, 2017 11:02 AM
खुद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक टीवी इंटरव्यू में बताया कि चित्रांगदा को किसिंग सीन्स से आपत्ति थी इसलिए वह वॉक आउट कर गईं।

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाबूमुशाय बंदूकबाज अपने बोल्ड सीन्स को लेकर खूब चर्चा में रही। फिल्म में इस किसिंग और सेक्स सीन्स को इस हद तक जगह दी गई थी कि फिल्म का हिस्सा रहीं चित्रांगदा सिंह ने आधी से ज्यादा फिल्म शूट हो जाने के बाद आजिज आकर इसे छोड़ दिया। खुद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक टीवी इंटरव्यू में बताया कि चित्रांगदा को किसिंग सीन्स से आपत्ति थी इसलिए वह वॉक आउट कर गईं। इसके बाद निर्देशक कुशान नंदी के लिए सेवियर बनकर आईं एक्ट्रेस बिदिता बाग। उन्होंने न सिर्फ नवाज के साथ इस तरह के सीन्स को बखूबी शूट किया बल्कि फिल्म भी पूरी की।

अंग्रेजी साइट डेक्कन क्रॉनिकल से बातचीत में बिदिता ने कहा- मैंने एक तरह से सेक्स सीन्स का चार्ज ही संभाल लिया था। इन्हें बहुत पारंपरिक बॉलीवुड स्टाइल में शूट किया गया था और सादगी व रस्टिक फीलिंग इससे गायब थी। मैं निर्देशक कुशान नंदी के चेहरे पर परेशानी की झलक साफ देख सकती थी, हालांकि वह ज्यादा कुछ बोल ही नहीं रहे थे क्योंकि एक एक्ट्रेस पहले ही फिल्म छोड़कर जा चुकी थी। मैंने उनसे कहा कि आप बिलकुल रिलैक्स रहें और यदि आपको रीटेक की जरूरत महसूस होती है तो साफ बताएं और उन्होंने यह सुनकर गर्दन हिलाई। मुझे लगता है कि यदि हमें सेक्स सीन करना ही है तो क्यों न इसे अच्छी तरह किया जाए।

नवाजुद्दीन की यह फिल्म इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इसके बजट और इसे मिलीं स्क्रीन्स के हिसाब से उम्दा है। फिल्म में नवाजुद्दीन एक गैंग्स्टर की भूमिका में हैं जो पैसे के लिए लोगों का कत्ल करता है। यह फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ए जेंटलमैन के साथ रिलीज हुई थी लेकिन प्रॉफिट के मामले में कहीं ना कहीं उसे टक्कर दे रही है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App