ताज़ा खबर
 

बाबूमुशाय बंदूकबाज का टीजर वीडियो रिलीजः सड़क छाप बदमाश के अंदाज में नजर आ रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दी सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म बाबूमुशाय बंदूकबाज का टीजर वीडियो शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है।

Author नई दिल्ली | June 9, 2017 1:15 PM
फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार एक बिगड़ैल बेपरवाह इंसान का है जो कि शराब पीना, लड़ाई झगड़ा करना और वैश्यालयों में जाने जैसी बुरी आदतों का शिकार है।

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दी सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म बाबूमुशाय बंदूकबाज का टीजर वीडियो शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है। खुद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इसे अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट से शेयर किया। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार एक बिगड़ैल बेपरवाह इंसान का है जो कि शराब पीना, लड़ाई झगड़ा करना और वैश्यालयों में जाने जैसी बुरी आदतों का शिकार है। टीजर में आप नवाजुद्दीन को सड़क पर अंडवियर पहन कर दौड़ने से लेकर वैश्यालयों में छिछोरी हरकतें करने तक कई अजीबोगरीब हालतों में देखेंगे। हालांकि उनके डायलोग्य और उनका अभिनय हमेशा की तरह उनके किरादर को जिंदा कर देते हैं। कुशन नंदे निर्देशित यह फिल्म सिनेमाघरों में कब रिलीज होगी हालांकि अब तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

फिल्म में नवाज के साथ ताहिर भसीन भी नजर आएंगे। ताहिर को आप फोर्स-2 में भी देख चुके हैं। कुशान जाने-माने प्रोड्यूसर प्रीतीश नंदी के बेटे हैं। यह फिल्म साल 2016 में रिलीज होनी थी। लेकिन कुछ वजहों से इसकी रिलीज डेट टाल दी गई। इस फिल्म का फेडरेशन ऑफ सिने टेक्नीशियन्स और कोलकाता में ईस्टर्न इंडिया के कर्मियों से भी पेमेंट के कुछ मामले थे। इसके अलावा फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ने की दूसरी वजह फिल्म की एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह हैं। चित्रांगदा की फिल्म के डायरेक्टर कुशान से एक सीन को लेकर बहस हो गई थी। एक अखबार से बात करते हुए उन्होंने बताया, हमने सीन खत्म किया और कुशान ने कहा कि उसे यह सीन पसंद नहीं आया।

वह चाहता था कि मैं नवाज के ऊपर आऊं। आपको बता दूं कि इस सीन के वक्त मैंने पेटीकोट पहना था। मैं कुशान के पास गई और इसके बारे में बात की। मैंने कहा, हो तो गया क्यों कर रहा है ऐसे? समझने की कोशिश कर मैंने पेटीकोट पहना है। लेकिन वो समझने को तैयार नहीं था। वहीं थोड़ी देर बाद वह नवाज के पास पहुंचा और बोला हमने इंटिमेट सीन अच्छे से शूट किए हैं। अब आप इस बात पर क्या कहेंगे? यह पहली बार है जब नवाजुद्दीन और चित्रांगदा साथ काम कर रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App