ताज़ा खबर
 

Babumoshai Bandookbaaz Box Office Prediction: पहले वीकेंड में 10 करोड़ कमाएगी फिल्म?

Babumoshai Bandookbaaz Box Office Prediction: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हो तो उनकी खुद की एक लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग है जिससे फिल्म के हिट होने की संभावना अपने आप बढ़ जाती है।

नई दिल्ली | Updated: August 25, 2017 11:30 AM
Babumoshai Bandookbaaz: क्योंकि यह एक मेगा बजट मूवी नहीं है इसलिए सारा दारोमदार एक्टिंग और स्क्रिप्ट पर है।

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की रिलीज से पहले काफी विवादों में रही फिल्म बाबूमुशाय बंदूकबाज इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। कहावत है कि बदनाम होंगे तो क्या नाम न होगा। फिल्म को कॉन्ट्रोवर्सी ने ही इतनी ज्यादा पॉपुलर्टी दिला दी कि प्रमोशन का काफी हद तक काम बस यूं ही हो गया। जब पूर्व सीबीएफसी प्रमुख पहलाज निहलानी ने इस फिल्म को बैन करने की बात कही तो सभी की नजरें इस फिल्म की ओर आ गईं। हालांकि बाद में कुछ कट्स और आमूल-चूल परिवर्तनों के साथ फिल्म को रिलीज की इजाजत मिल गई। साथ ही बात जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हो तो उनकी खुद की एक लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग है जिससे फिल्म के हिट होने की संभावना अपने आप बढ़ जाती है।

अब बात करते हैं इस फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन के बारे में। तो क्योंकि यह एक मेगा बजट मूवी नहीं है इसलिए सारा दारोमदार एक्टिंग और स्क्रिप्ट पर है। इन दिनों दर्शकों को कंटेंट ओरियंटेड फिल्में पसंद भी आ रही हैं तो नवाज की इस फिल्म के पास एक अच्छा खासा मौका है। द इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने कहा- आज की पब्लिक को सब जानकारी है। उन्हें हर चीज पता है। यदि विवादों और कॉम्पटीशन्स के बावजूद यह एक अच्छी फिल्म है तो बेशक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करेगी। लोगों को पता है कि उन्हें क्या चाहिए और किस तरह की फिल्में उन्हें देखनी हैं।

जहां तक बात फिल्म की पहले दिन की कमाई के अनुमान की है तो गिरीश ने कहा- शुक्रवार को यह फिल्म शायद ही 2 करोड़ का आंकड़ा छू पाए। लेकिन इस वीकेंड तक यह 8-10 करोड़ रुपए तक की कमाई कर लेगी। फिल्म के साथ एक दिक्कत यह भी है कि इसे गिनी-चुनी स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ऐसे में वे दर्शक भी इसे देख पाने से चूक जाते हैं जो इसे देखना चाहते हैं। इसके अलावा क्योंकि बरेली की बर्फी, टॉयलेट एक प्रेम कथा और अनाबेले क्रिएशन जैसी फिल्में पहले से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं तो बाबूमुशाय के लिए यह लड़ाई इतनी आसान नहीं होगी।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Next Stories
1 बन्दूकबाज में नवाजुद्दीन के किरदार को असली समझ नाराज हो गई थीं पत्नी, दो दिन बाद मनाने पर हुईं सामान्य
2 याद हमारी आएगीः जब मुकेश के प्यार पर लगे पहरे
3 बच्चों के समग्र विकास वाली शिक्षा हो : निशा पेशिन
ये पढ़ा क्या?
X