ताज़ा खबर
 

एयर होस्‍टेस से सगाई के बाद बोले बाबुल सुप्रियो- मेरी शादी बंगाली घूल और पंजाबी लस्सी के मिक्स की तरह होगी

अपनी शादी के बारे में बात करते हुए बाबुल ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, 'मेरी शादी बंगाली घूल और पंजाबी लस्सी के मिक्स की तरह होगी।

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो 9 अगस्त को शादी करने वाले हैं।

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने सगाई कर ली है। उन्‍होंने दिल्ली की रहने वाली एयरहोस्‍टेस रचना शर्मा से सगाई की है और 9 अगस्‍त को दिल्ली में शादी करेंगे। अपनी शादी के बारे में बात करते हुए बाबुल ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, ‘मेरी शादी बंगाली घूल और पंजाबी लस्सी के मिक्स की तरह होगी।

रचना शर्मा पंजाब के जलंधर की हैं पर पिछले दो सालों से उनका परिवार कोलकाता में रहा है। बाबुल ने बताया की उनकी मुलाकात कोलकाता से मुंबई की फ्लाइट के दौरान हुई थी। बाबुल ने बताया कि उनकी रचना से कुछ मिनट की बातचीत हुई थी। इसके बाद उन्‍होंने रचना से नाम और नंबर पूछा। यह बात साल 2014 की है।

बाबुल सुप्रियो ने शादी के बाद अगले दो साल का प्‍लान भी बना लिया है। उन्‍होंने बताया कि पहली सालगिरह कोलकाता में होगी और पांचवीं मुंबई में होगी।

Read alsoकेंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने एयर होस्‍टेस से की सगाई, दो साल पहले हवाई सफर में दो मिनट की बात से शुरू हुई थी लव स्‍टोरी

बाबुल सुप्रियो को 2014 में लोकसभा का टिकट भी हवाई सफर के दौरान ही मिल गया था। सुप्रियो ने कहा कि ”बाबा रामदेव से भी मेरी मुलाकात हवाई सफर के दौरान ही हुई थी। वे ही मुझे पॉलिटिक्स में ले आए। फ्लाइट में सफर के दौरान जब ये बातचीत हो रही थी तो वहां मौजूद रचना ने तुरंत कहा था कि मुझे टिकट मिला तो मैं जीत जाऊंगा।’

रचना शर्मा जेट एयरवेज में काम करती है। बाबुल सुप्रियो की पहली शादी रिया से 1995 में हुई थी। साल 2006 में दोनों में तलाक हो गया था। रिया और सुप्रियो की मुलाकात शाहरुख खान के एक प्रोग्राम में टोरंटो में हुई थी। दोनों से एक बेटी शर्मीली है जिसका जन्म 2002 में हुआ था।

Next Stories
1 Oneplus 3 हुआ लॉन्च, स्मार्टफोन के साथ आए चार शानदार ऑफर, देखें Video
2 आयकर विभाग ने अजिताभ के वकील से किया संपर्क, बोफोर्स कांड में की थी बच्‍चन बंधुओं की पैरवी
3 जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री ने असैन्य इलाकों में सेना की मौजूदगी कम करने को कहा
ये पढ़ा क्या?
X