ताज़ा खबर
 

BJP नेता और सिंगर बाबुल सुप्रियो और रचना शर्मा की शादी की कुछ खास तस्वीरें

शादी में पीएम मोदी, राजनाथ सिंह, गिरिराज सिंह समेत कई बड़े नेता और बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां शामिल थीं।

बाबुल वेड्स रचना

सिंगिंग से पॉलिटिक्स में आए बाबुल सुप्रियो 9 अगस्त को अपनी खास दोस्त या यूं कहें कि पहली नजर के प्यार रचना शर्मा से शादी की। रचना जेट एयरवेज में बतौर एयक होस्टेस काम करती हैं। रचना और बाबुल की लव स्टोरी भी एक फिल्मी कहानी की तरह है। जी हां बाबुल को रचना से पहली नजर में ही प्यार हो गया था। दोनों की पहली मुलाकात साल 2014 में मुंबई से कोलकाता जाने वाली फ्लाइट पर हुई थी। बाबुल रचना को देखते ही उनपर फिदा हो गए थे। कुछ देर की बातचीत के बाद ही उन्होंने रचना का नाम और नंबर मांग लिया था। इसके बाद धीरे-धीरे दोनों में बातचीत बढ़ी और प्यार हो गया। अब या प्यार फाइनली अपनी मंजिल तक पहुंच गया है।

दोनों की शादी दिल्ली में हुई। शादी में बॉलीवुड और पॉलिटिक्स के कई वीवीआईपी मेहमान पहुंचे। खुद पीएम मोदी भी अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकाल कर बाबुल और रचना को आशीर्वाद देने पहुंचे। पीएम के अलावा गृह मंत्री राजनाथ सिंह, दिग्विजय सिंह, शशि थरूर, अनु मलिक, वैंकेया नायडू, सुमित्रा महाजन समेत कई लोग पहुंचे। बता दें कि बाहर से आने वाले लोगों के लिए बाबुल ने दिल्ली के बंग भवन में इंतजाम किए थे। यहां कमरों की बुकिंग में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनकी मदद की थी। साथ ही कहा था कि इसके लिए पैसे देने की जरूरत नहीं है, इसे शादी का तौहफा समझिए।

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 25000 MRP ₹ 26000 -4%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback

बता दें कि रचना से शादी को लेकर एक्साइटेड बाबुल ने आने वाले दो सालों की प्लानिंग भी कर ली है। उनका प्लान है कि शादी की पहली एनिवर्सरी कोलकाता में मनाई जाएगी और शादी के पांच साल पूरे होने का जश्न मुंबई में मनेगा।

Photo Credit: Wedding Twinkles

1

2

3

4

5

6

7

9

10

13

16

17

20

19

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App