ताज़ा खबर
 

बाबा रामदेव को अमेरिकी गोरी ने किया था प्रपोज, कपिल शर्मा के शो पर हुआ खुलासा

कॉमेडी शो में जब बाबा रामदेव आए तो कपिल ने उनसे उनकी लव रिलेशनशिप और शादी के बारे में प्रश्न पूछा। बाबा ने अपनी बेबाब जुवान से जवाब देते हुए दावा किया कि उन्हें एक बार लॉस एंजेलिस की महिला ने शादी का प्रस्ताव दिया था।

Author नई दिल्ली | January 19, 2017 2:28 PM

बाबा रामदेव एक बार फिर से अपने बयान के जरिए सुर्खियों में हैं। वैसे हर मामले पर बाबा रामदेव हम मामले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हैं, फिर चाहे वो राजनीति मुद्दा हो या फिर व्यापार से संबंधित कोई मामला हो। लेकिन अब तक किसी ने उनकी निजी लाइफ के बारे में किसी तरह का प्रश्न नहीं पूछा। कपिल शर्मा के शो में ऐसा बाबा ने अपने बारे में ऐसा कुछ खुलासा किया कि जिसे सुनकर आप भी शौक हो जाएंगी। हालांकि इस दौरान सभी दर्शकों ने उनकी ये बात सुनकर काफी मनोरंजन भी किया। जी हां, कॉमेडी शो में जब बाबा रामदेव आए तो कपिल ने उनसे उनकी लव रिलेशनशिप और शादी के बारे में प्रश्न पूछा। बाबा ने अपनी बेबाक जुवान से जवाब देते हुए दावा किया कि उन्हें एक बार लॉस एंजेलिस की महिला ने शादी का प्रस्ताव दिया था। बाबा ने बताया कि यह घटना लॉस एंजेलिस में आयोजित योग सत्र के दौरान हुई थी। बाबा ने कपिल को बताया कि उनके कैंप में एक महिला अपने परिवार के साथ आई थी। वे उनसे इतनी प्रभावित हुई थी कि उसने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। बाबा के मुंह से ऐसे शब्द सुनकर कपिल ने उनके साथ खूब मौज-मस्ती की। इस दौरान योग गुरू काफी शर्मीले नजर आए।

बाबा रामदेव ने ओलंपिक मेडलिस्ट को दी अखाड़े में पटखनी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App