सुपर डांसर- 4 के सेमी फाइनल में पहुंचे बाबा रामदेव, मंच पर कंटेस्टेंट संग करने लगे योग

बाबा रामदेव के सामने एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स अपने डांस का जलवा मंच पर दिखाना शुरू करते हैं।

Baba Ramdev, Super Dancer 4, Super Dancer semi finals
बाबा रामदेव (फोटो सोर्स- सोनी इंस्टा वीडियो)

डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेमी फाइनल का आगाज होने जा रहा है। ऐसे में शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर योग गुरू बाबा रामदेव आने वाले हैं। शो से कुछ प्रोमो सामने आए हैं, जिसमें बाबा रामदेव की ग्रैंड एंट्री होती दिखती है। बाबा मंच पर हाथ जोड़ कर शो में आते दिखते हैं। वहीं बाबा रामदेव के सामने एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स अपने डांस का जलवा मंच पर दिखाते हैं।

इस दौरान सुपर नीरजा और सुपरगुरू भावना का परफॉर्मेंस देख कर बाबा हैरान रह जाते हैं। शो के ये कंटेस्टेंट्स मंच पर योगा के बेहद कठिन आसन करके दिखाते हैं। दोनों की फ्लैक्सिबिलिटी को देख कर बाबा उनकी खूब तारीफ करते दिखते हैं, ऐसे में वह खुद को रोक नहीं पाते और मंच की तरफ चल पड़ते हैं। इसके बाद बाबा रामदेव भी अपने शानदार योगाआसन दर्शकों को दिखाते हैं।

वीडियो में दिखाई देता है-भावना और नीरजा बाहुबली के धमाकेदार सॉन्ग जय़ जयकारा में परफॉर्म करते हैं। जिसे देख कर बाबा रामदेव हाथ जोड़ने लगते हैं। बाबा रामदेव इन दौरान कहते हैं कि- ‘नीरजा की साधना हैं।’

इसके बाद बाबा खुद मंच पर पहुंच जाते हैं और नन्ही नीरजा के साथ योगासन करने लगते हैं। इस वीडियो को कैप्शन दिया या है-‘सुपर नीरजा और सुपरगुरू भावना ने अपनी फ्लैक्सिबल मूव्स से सभी का माइंड ब्लो कर दिया।’

वहीं एक अन्य प्रोमो में सुपर ईशा और सुपर गुरू सोनाली आलिया भट्ट के गाने ‘घर मोरे परदेसिया’ पर परफॉर्म करते हैं, जिसे देख कर बाबा हैरानी रह जाते हैं कि इतने छोटे बच्चे इतना सुंदर नृत्य कैसे कर रहे हैं। इस दौरान शिल्पा शेट्टी भी खड़े होकर बच्चों के लिए तालियां बजाती हैं। बता दें, इस शो को शिल्पा शेट्टी समेत, अनुराग बसु औऱ गीता कपूर जज करते हैं। वहीं शो में बाबा रामदेव स्पेशल गेस्ट के तौर पर शो के सेमी फाइनल एपिसोड में बुलाए गए हैं।

कुछ वक्त पहले राज कुंद्रा केस के बाद से शिल्पा शेट्टी भी शो से नदारद हो गई थीं। हालांकि कुछ हफ्तों बाद ही शिल्पा की शो पर वापसी हो गई थी। हाल ही में शिल्पा का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें मीडिया ने उनके पति को लेकर एक सवाल किया तो उस पर शिल्पा ने बड़े तरीके से जवाब दिया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट