ताज़ा खबर
 

बाबा रामदेव से शादी करना चाहती थीं ये एक्ट्रेस, पड़ गई थीं पीछे, योगगुरु ने कहा था बेशर्म लड़की

Baba Ramdev Patanjali: बॉलीवुड सेलेब्स कई मौकों पर बाबा रामदेव की तारीफ कर चुके हैं। लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो योग गुरु बाबा रामदेव से शादी की इच्छा जता चुकी हैं।

Rakhi Sawant, Baba Ramdev, Baba Ramdev Patanjaliबॉलीवुड सेलेब्स के बीच काफी पॉपुलर हैं बाबा रामदेव

Baba Ramdev, Patanjali: योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) बॉलीवुड सेलेब्स के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। बॉलीवुड सेलेब्स कई मौकों पर बाबा रामदेव की तारीफ कर चुके हैं। लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो योग गुरु बाबा रामदेव से शादी की इच्छा जता चुकी हैं। ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक बार कहा था कि अगर योगगुरु बाबा रामदेव उनसे शादी करने की हामी भरते हैं तो वे उनके साथ सात फेरे लेने को तैयार हैं।

वहीं इस बारे में बाबा रामदेव ने भी कहा था कि राखी सावंत उनके पीछे पड़ गई थी और उनसे शादी करना चाहती थीं। रामदेव ने कहा था, ‘राखी सावंत एक शो में मिली थीं। भागकर मेरे पीछे पड़ गईं। बोलीं- बाबाजी मैं आपसे ब्याह करूंगी। मैंने कहा- किसी और को देख ले दिल्ली में बहुत कुंवारे लड़के हैं। मैं उनके बारे में कुछ नहीं कहता क्या पता वो क्या कह दे। बहुत ही बेशर्म है राखी।’

बाबा रामदेव की फैन हैं शिल्पा शेट्टी: बॉलीवुड में फिटनेस आयकन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कई मौकों पर बाबा रामदेव की तारीफ कर चुकी हैं। शिल्पा ने कई मौकों पर बताया है कि वह योग गुरु बाबा रामदेव के निर्देशों का पालन करती हैं। सार्वजनिक मंच पर भी शिल्पा शेट्टी बाबा रामदेव के साथ योग कर चुकी हैं। शिल्पा का मानना है कि योग का अनुशासन ही उनकी जिंदगी को पटरी पर लाया है।

बता दें कि इस बार इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के टाइटल स्पॉन्सरशिप के लिए बीसीसीआई की ओर से प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। इस साल के टाइटल स्पॉन्सर की दौड़ में बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि भी शामिल हो गई है। कंपनी के प्रवक्ता एसके तिजारावाला ने इस बात पर मुहर भी लगा दी है। हालांकि इससे पहले बाबा रामदेव आईपीएल को भारतीय संस्कृति के खिलाफ बता चुके हैं। रामदेव ने कहा था कि चीयरलीडर्स के चलते यह खेल अश्लील हो गया है। उन्होंने कहा था कि आईपीएल के चलते देश में जुआ और सट्टा बाजार बढ़ रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब शख्स ने राहत इंदौरी को कहा ‘जिहादी’, रात भर सो नहीं पाए थे, जानिये पूरा किस्सा
2 सुशांत केस: डिप्टी CM अजित पवार के बेटे ने की CBI जांच की मांग तो बोले शरद पवार- ये बचकानी हरकत, मुंबई पुलिस सक्षम
3 सैफ-करीना के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, भाई बनने वाले हैं तैमूर, स्टेटमेंट जारी कर दी जानकारी
IPL 2020 LIVE
X