ताज़ा खबर
 

बाबा रामदेव ने शेयर की ये फोटो तो लोग स्वदेशी-काला धन को लेकर करने लगे सवाल

बाबा रामदेव ने जो तस्वीर शेयर की थी उसमें एक बुजुर्ग कुम्हार मिट्टी के बर्तन बनाता दिख रहा है। इसी तस्वीर पर यूजर बाबा रामदेव पर तंज कसने लगे।

Aaj Tak, Aaj Tak Debate Show, Rohit Sardana, RamDev Baba, Ramdev Babaबाबा रामदेव (फाइल फोटो)

योग गुरु बाबा रामदेव सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। वे तमाम रोगों का योग के जरिए उपचार का सुझाव भी देते हैं, साथ ही समसामयिक मुद्दों पर भी खुलकर अपनी बात रखते हैं। बाबा रामदेव ने दिवाली से ठीक पहले अपने टि्वटर अकाउंट के जरिए एक फोटो शेयर की और कैप्शन लिखा, ‘ऐसी दिवाली मनाएं जो कई घरों को रोशन करे’। इस फोटो पर तमाम यूजर बाबा रामदेव को ट्रोल करने लगे और उन्हें स्वदेशी-काला धन की याद दिलाने लगे।

दरअसल, बाबा रामदेव ने जो तस्वीर शेयर की थी उसमें एक बुजुर्ग कुम्हार मिट्टी के बर्तन बनाता दिख रहा है। इसी तस्वीर पर यूजर बाबा रामदेव पर तंज कसने लगे। संदीप कुमार नाम के यूजर ने लिखा, ‘बाबा आपके मुंह से अच्छा नहीं लग रहा है। कृपया अब स्वदेशी के नाम पर जनता को लूटना बंद करें’।

अशरफ नाम के यूजर ने लिखा, ‘बाबा जो विदेश में काला धन था उसी में से इन्हें 15 लाख दिला देते, ताकि इनका भला हो जाता और डीजल ₹25 पेट्रोल ₹35 कर देते तो हमारा भी भला हो जाता। कोरोना वायरस की दवाई में जो आपने कमाया है, उसी में से कुछ खर्च कर देते बाबा’।

मिथिलेश राजपूत नाम के यूजर ने लिखा, ‘2000 करोड़ का रेवेन्यू है पतंजलि आयुर्वेद का। क्या आप ऐसे लोगों के लिये कोई मदद मुहैय्या नही करा सकते? सागर से एक बूंद छलका दीजिये, ऐसे गरीबों के दुख-दर्द दूर हो जाएंगे। ज्ञान किसे दे रहे हो महाराज जी’। दिनेश जसवाल नाम के यूजर ने बाबा रामदेव पर तंज कसते हुए पूछा ‘पेट्रोल ₹35 लीटर कब कराओगे व्यापारी जी?

दिनेश के इस ट्वीट का जवाब देते हुए आयुशी नाम की यूजर ने लिखा, ‘पेट्रोल भी आ जाएगा, कांग्रेस के द्वारा फैलाया हुआ कचरा जो देश में है, उसे तो साफ करने दो। अभी तो सिर्फ 6 साल ही हुए हैं’।

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘हां सही कहा आपने। निजीकरण के बाद जनता की जिम्मेदारी तो बनती है कि गरीब व्यक्ति का घर रोशन करे। क्योंकि सरकार तो अमीरों के घर को अति रोशन करने में लगी है। कुछ मामलों में आपको पहले जैसे सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ भी बोलना चाहिए, क्योंकि सत्ता किसी एक व्यक्ति/पार्टी की जागीर नहीं’।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 14: खास दोस्त की आंखों में आंसू देख बिग बॉस के घर पहुंचे थे अली गोनी, अब गेम के बीच बुरी तरह जैस्मिन पर ही निकाली भड़ास 
2 हेमा मालिनी ने ठुकराया प्रपोजल तो शराब के नशे में डूब गए थे संजीव कुमार, अकेले गुजार दी जिंदगी
3 अर्नब गोस्वामी के समर्थन में BJP-एबीवीपी का झंडा लेकर पहुंचे समर्थक तो कुणाल कामरा ने मारा ताना; आने लगे ऐसे कमेंट
यह पढ़ा क्या?
X