ताज़ा खबर
 

गुरमीत राम रहीम पर बनेगी बायोपिक फिल्म, राखी सावंत करेंगी हनीप्रीत का रोल

Baba Gurmeet Ram Rahim Biopic Film: राखी कई बार बाबा राम रहीम के साथ नजर आ चुकी हैं और रिपोर्ट के मुताबिक राखी इस फिल्म में काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

Author नई दिल्ली | September 19, 2017 1:18 PM
बाबा राम रहीम और उनकी रंगीन जिंदगी पर बहुत जल्द एक बायोपिक फिल्म बन सकती है जिसकी स्टार कास्ट भी तकरीबन तय कर ली गई है।

कोर्ट द्वारा रेप के मामले में दोषी ठहराए गए डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम जहां सजा काट रहे हैं वहीं उनकी कथित गोद ली हुई बेटी हनिप्रीत फरार है। कहा जा रहा है कि उसने इन दिनों पड़ोसी मुल्क नेपाल में शरण ली हुई है। बाबा ने अपने अब तक के करियर में कई सारी फिल्में बनाईं जिनके प्रोडक्शन और डायरेक्शन का काम कई बार हनिप्रीत ने संभाला। अंग्रेजी वेब पोर्टल फिल्मी मंकी की एक खबर के मुताबिक बाबा राम रहीम और उनकी रंगीन जिंदगी पर बहुत जल्द एक बायोपिक फिल्म बनेगी जिसकी स्टार कास्ट भी तकरीबन तय कर ली गई है। इस विवादित ढोंगी बाबा की फिल्म में एक्ट्रेस राखी सावंत उनकी गोद ली हुई बेटी हनीप्रीत का किरदार निभाएंगी।

राखी कई बार बाबा राम रहीम के साथ नजर आ चुकी हैं और रिपोर्ट के मुताबिक राखी इस फिल्म में काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म में पूर्व अभिनेता रजा मुराद को बाबा राम रहीम का किरदार निभाने को दिया जाएगा। रजा आखिरी बार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म बाजीराव मस्तानी में नजर आए थे। फिल्म में उनका करिदार हैदराबाद के निजाम का था। एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट एजाज खान इस फिल्म में जांच अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। खबरों के मुताबिक फिल्म में बाबा राम रहीम और हनीप्रीत के बीच विवादित रिश्तों को खुलकर दिखाया जाएगा। फिल्म में बाबा के एक रॉकस्टार बनने से लेकर जेल जाने तक के सफर को दिखाया गया है।

गौरतलब है कि हाल ही में अभिनेत्री राखी सावंत ने दो साध्वियों के बलात्कार के लिए सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के बारे में विवादित बयान दिया था। सावंत ने कहा था कि राम रहीम अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के बगैर नहीं रह सकते हैं। आपने ध्यान दिया होगा कि वो जब भी मीडिया के सामने आए हैं तो उनके साथ उनकी बेटी हनीप्रीत थी। राखी ने खुलासा करते हुए कहा कि कभी भी बाप-बेटी के रिश्ते ऐसे नहीं होते। उनके बीच कोई न कोई संबंध था। हनीप्रीत के अंडरग्राउंड होने के पीछे भी कोई बड़ा कारण है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App