ताज़ा खबर
 

Baazaar, Dassehra, 5 Weddings Movie Review: सैफ अली खान की ‘बाजार’ की हो रही जमकर तारीफ

Baazaar, Dassehra, 5 Weddings Movie Review and Rating: सैफ अली खान की 'बाजार' सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। ऐसे में माना जा रहा है कि सैफ की बाजार दशहरा और '5 वेडिंग्स' को कड़ी टक्कर दे सकती है।

Baazaar, Dassehra, 5 Weddings Movie Review: 26 अक्टूबर को तीन फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है।

Baazaar, Dassehra, 5 Weddings Movie Review and Rating: इस हफ्ते सिनेमाघरों में तीन फिल्मों ने दस्तक दी है। पहली फिल्म सैफ अली खान की ‘बाजार’, दूसरी नील नितिन मुकेश की ‘दशहरा’ और तीसरी राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘5 वेडिंग्स’ शामिल हैं। सैफ अली खान की ‘बाजार’ सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। ऐसे में माना जा रहा है कि सैफ की बाजार दशहरा और ‘5 वेडिंग्स’ को कड़ी टक्कर दे सकती है। दशहरा फिल्म में नील एक इंस्पेक्टर की भूमिका अदा करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में एक ईमानदार इंस्पेक्टर को भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते हुए दिखाया गया है। राजकुमार राव की ‘5 वेडिंग्स’ एक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में नरगिस फाखरी भी लीड भूमिका में हैं। नरगिस करीब 2 साल के बाद इस फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक किया है।

कहा जा रहा है कि सैफ अली खान की फिल्म बाजार ओपनिंग डे पर अच्छा कलेक्शन कर सकती है। ट्रेड पंडित ऐसे कयास लगा रहे हैं कि ‘बाजार’ पहले दिन 2 करोड़ 50 लाख रुपए का बिजनेस कर सकती है। वहीं ‘दशहरा’ और ‘5 वेडिंग्स’ को भी अच्छी शुरुआत मिलने की बात कही जा रही है।

Live Blog

12:33 (IST) 26 Oct 2018
देखें 'दशहरा' का ट्रेलर

नील नितिन मुकेश पहली बार एक इंस्पेक्टर का रोल अदा किया है। फिल्म दशहरा में नील शानदार एक्शन करते हुए भी नजर आ रहे हैं। अभिनेत्री टीना देसाई के साथ उनकी केमेस्ट्री जबरदस्त है।

12:04 (IST) 26 Oct 2018
'बाजार' की हो रही जमकर तारीफ

सैफ अली खान की फिल्म 'बाजार' की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग फिल्म को लेकर रिएक्शन दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि फिल्म का फर्स्ट हॉफ शानदार है।

11:44 (IST) 26 Oct 2018
करण जौहर ने बाजार को बताया- शॉलिड

करण जौहर ने बाजार टीम को बधाई दी है। करण ने ट्वीट में लिखा- शानदार और एंटरटेनिंग। बाजार एक शॉलिड फिल्म है। ट्विस्ट एंड टर्न्स आपको बांधे रखते हैं। सैफ अली शानदार हैं। रोहन मेहरा ने भी कमाल का डेब्यू किया है। बधाई हो निखिल मोनिषा और मधू।

11:24 (IST) 26 Oct 2018
बाजार की धीमी शुरुआत

फिल्म एनालिस्ट राज बंसल ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि फिल्म बाजार ने सुबह के शोज में धीमी शुरुआत की है। हालांकि रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म अच्छी है। उम्मीद है कि फिल्म बढ़त हासिल करेगी।

11:06 (IST) 26 Oct 2018
नील को बता रहे लोग एक्शन 'हीरो'

'दशहरा' फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैन्स फिल्म को लेकर उत्साहित थे। ट्रेलर को देखने के बाद लोगों ने नील नितिन मुकेश की तारीफ भी की थी।

10:49 (IST) 26 Oct 2018
सैफ की बाजार को मिल रही ऐसी प्रतिक्रिया

फिल्म 'बाजार' में पहले हॉफ में कुछ शानदार पल हैं यह गहराई से ज्यादा स्टाइल की बात है। सैफ ने अच्छी एक्टिंग की है।

10:27 (IST) 26 Oct 2018
5 वेडिंग्स के गाने ने जीता था लोगों का दिल

राजकुमार राव और नरगिस फाखरी की फिल्म 5 वेडिंग्स का गाना दर्शकों को खूब पसंद आया था। फैन्स इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

10:07 (IST) 26 Oct 2018
'दशहरा' फिल्म में एक्शन शानदार

'दशहरा' फिल्म में नील नितिन मुकेश ने जबरदस्त एक्शन किया है। पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका को नील ने बखूबी अदा किया है। यही कारण है कि फिल्म को क्रिटिक्स के अच्छे कमेंट्स मिले हैं। 

09:46 (IST) 26 Oct 2018
रोहन मेहरा को नहीं जानता था कोई

विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा ने मीडिया से बातचीत में कहा, ''मैंने बेटे होने के नाते हमेशा एक बाहरी शख्स के जैसा ही महसूस किया। मुझे नहीं लगता कि मैंने किसी भी मीटिंग या फिर इंटरव्यू के लिए उनके ( विनोद मेहरा) नाम का इस्तेमाल किया। बीते साल मैं एक बॉलीवुड पार्टी में गया था जहां पर कोई मुझे नहीं जानता था कि मैं कौन हूं। किसी को पता भी नहीं था कि मैं यहां आया हूं। उन लोगों को तब पता चला जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ।''

09:23 (IST) 26 Oct 2018
डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने दी बधाई

मिलाप जावेरी ने ट्वीट में लिखा- बाजार चालू छे। फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख करें। यह सबसे अच्छा इंवेस्टमेंट साबित होगा।