ताज़ा खबर
 

Baazaar collection Day 2: धीमी शुरुआत के बाद कमाई में आया उछाल, ‘बाजार’ देखने पहुंच रहे दर्शक

Baazaar box office collection Day 2: फिल्म को लेकर अंदाजे लगाए जा रहे थे कि 'बाजार' अपने ओपनिंग डे पर 2 से 2.5 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। ऐसे में फिल्म ने 3 करोड़ रुपए की कमाई की।

फिल्म बाजार में सैफ अली खान

Baazaar box office collection Day 2: सैफ अली खान की फिल्म ‘बाजार’ ने अपने फर्स्ट डे फर्स्ट शो में धीमी कमाई के साथ शुरुआत की। लेकिन धीरे-धीरे फिल्म के कलेक्शन के हालात पहले से ठीक होते नजर आ रहे हैं। फिल्म को लेकर अंदाजे लगाए जा रहे थे कि ‘बाजार’ अपने ओपनिंग डे पर 2 से 2.5 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। ऐसे में फिल्म ने 3 करोड़ से ज्यादा रुपए की कमाई की। दूसरे दिन फिल्म ने कितनी कमाई की, यह जानने के लिए थोड़ा इंतजार करने की जरूरत है। ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए फिल्म के पहले दिन की कमाई के बारे में बताया। तरण लिखते हैं- मॉर्निंग शो में फिल्म बाजार ने बहुत बुरी शुरुआत की। लेकिन दिन होते होते बढ़ौतरी देखी गई। फिल्म ने 3.07 करोड़ रुपए की कमाई की है।

बता दें, सैफ अली खान और राधिका आप्टे स्टारर फिल्म बाजार इस शुक्रवार यानी कि 26 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में सैफ और राधिका के अलावा चित्रांगदा सिंह भी हैं। फिल्म को लेकर माना जा रहा था कि सैफ की ‘बाजार’ आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ को टक्कर दे सकती है। लेकिन सैफ की फिल्म अपने पहले दिन में कलेक्शन के मामले में काफी स्लो रही। इस फिल्म को कई निगेटिव रिव्यूज मिले हैं। इंडियन एक्सप्रेस की फिल्म क्रिटिक शुभ्रा गुप्ता ने ‘बाजार’ को ‘अनइंट्रस्टिंग’ बताया है। शुभ्रा कहती हैं कि फिल्म दर्शकों को खुद से जोड़े रखे, इसमें ऐसी कोई बात नहीं है। ऐसे में क्रिटिक ने फिल्म को 1.5 स्टार दिया है।

बता दें, ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा था कि फिल्म पहले दिन दो से ढ़ाई करोड़ रुपए का बिजनेस कर सकती है। गिरीश ने बताया था, ”सैफ अली खान फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं। मेकर्स ने गुजराती कम्युनिटी को भी टारगेट करने की कोशिश की है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 2-2.5 करोड़ रुपए का बिजनेस कर सकती है। हालांकि यह कभी हद तक माउथ पब्लिसिटी और रिव्यूज पर भी निर्भर करता है।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App