ताज़ा खबर
 

Baazaar Collection: सैफ अली खान की ‘बाजार’ इतने करोड़ की कर सकती है ओपनिंग

Baazaar Box Office Collection Day 1 Prediction: ऐसा माना जा रहा है कि सैफ अली खान की फिल्म 'बाजार' को बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना की 'बधाई हो' से तगड़ा कॉम्पिटिशन मिल सकता है।

Baazaar Box Office Collection Day 1: सैफ अली खान और रोहन मेहरा।

Baazaar Box Office Collection Day 1 Prediction: सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘बाजार’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। वर्ल्ड स्टॉक मार्केट पर आधारित इस फिल्म में सैफ के अलावा राधिका आप्टे, चित्रांगदा सिंह और रोहन मेहरा भी लीड भूमिका में हैं। बॉलीवुड एक्टर विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा की यह डेब्यू फिल्म है। बाजार फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद ऐसा कहा जा रहा था कि ‘बाजार’ हॉलीवुड फिल्म ‘वॉल स्ट्रीट’ से प्रेरित है। हालांकि फिल्ममेकर निखिल अडवाणी से इस बात से इंकार कर दिया था।

ऐसा माना जा रहा है कि सैफ अली खान की फिल्म ‘बाजार’ को बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना की बधाई हो से तगड़ा कॉम्पिटिशन मिल सकता है। ट्रेड एनालिस्ट गिरिश जौहर ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में बताया कहा है कि फिल्म पहले दिन दो से ढ़ाई करोड़ रुपए का कारोबार कर सकती है। गिरिश ने कहा, ”सैफ अली खान फिल्म की लीड भूमिका में हैं। मेकर्स ने गुजराती कम्युनिटी को भी टारगेट करने की कोशिश की है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 2-2.5 करोड़ रुपए का बिजनेस कर सकती है। हालांकि निर्भर माउथ पब्लिसिटी और रिव्यूज पर करता है।”

Baazaar, Dassehra, 5 Weddings Movie Review Updates:

सैफ अली खान ने ‘बाजार’ में शकुन कोठारी नाम के बिजनेसमैन का रोल अदा किया है। जो सट्टा बाजार में पैसा लगाने के लिए मशहूर है। गिरिश जौहर ने फिल्म ‘बधाई हो’ को लेकर कहा है कि उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड में100 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल हो सकती है। गिरिश ने कहा, ”यदि आयुष्मान खुराना की बधाई हो दूसरे वीक में अच्छा कलेक्शन करने में सफल होती है तो वह 100 करोड़ के क्लब में एंट्री मार सकती है।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App