ताज़ा खबर
 

Baar Baar Dekho का फर्स्ट लुक हुआ जारी, एक-दूसरे की बाहों में नजर आए सिद्धार्थ और कैटरीना

एक तस्वीर में कैटरीना और सिद्धार्थ दोनों एक दूसरे की नजरों में नजर डाले स्माइल करते हुए दिख रहे हैं तो दूसरी तस्वीर में कैटरीना चश्मा पहनें हुए नजर आईं।

Author मुंबई | April 21, 2016 3:09 PM
नित्या मेहरा इस मूवी के जरिए डायरेक्शन में डेब्यू कर रही हैं। मूवी को प्रोड्यूस रितेश सिधवानी, जौहर और फरहान अख्तर ने किया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ अभिनीत मूवी ‘बार बार देखो’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया। मूवी के फर्स्ट लुक में कैटरीना और सिद्धार्थ साथ में दिखाई दे रहे हैं और दोनों अच्छे दिख रहे हैं। फिल्ममेकर करण जौहर ने गुरुवार को मूवी का फर्स्ट लुक माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर जारी किया है।

फर्स्ट लुक में सिद्धार्थ और कैटरीना समुद्र किनारे एक दूसरे के गले लगे हुए हैं। एक तस्वीर में कैटरीना और सिद्धार्थ दोनों एक दूसरे की नजरों में नजर डाले स्माइल करते हुए दिख रहे हैं तो दूसरी तस्वीर में कैटरीना चश्मा पहनें हुए नजर आईं। यह एक लव स्टोरी है, जो कि 9 सितंबर को रिलीज होगी।

नित्या मेहरा इस मूवी के जरिए डायरेक्शन में डेब्यू कर रही हैं। मूवी को प्रोड्यूस रीतेश सिधवानी, जौहर और फरहान अख्तर ने किया है। यह लव स्टोरी ग्लास्गो, स्कॉटलैंड, बैंकॉक और दिल्ली में शूट की गई है।

Read Also: रणबीर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना ने आदित्य रॉय कपूर के साथ सेलिब्रेट किया Rose Day

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App