ताज़ा खबर
 

कैटरीना कैफ के गाने काला चश्मा को प्रमोट करने को लिया पीएम मोदी का सहारा

फिल्म की डायरेक्टर ने गाने को प्रमोट करने के लिए पीएम मोदी का सहारा लिया है। रैलियों में बिल्कुल स्टाइल से पहुंचने वाले मोदी की एक तस्वीर को इस गाने के प्रमोशन के लिए इस्तेमाल किया गया है।
डायरेक्टर नित्या मेहरा ने ट्वीट की काला चश्मा लगाए पीएम मोदी और राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की फोटो

‘बार बार देखो’ फिल्म का गाना ‘काला चश्मा’ कैटरीना की वजह से तो सुर्खियों में था ही, लेकिन अब एक और वजह से यह गाना सबके लिए चर्चा का विषय बन गया है। इस बार वजह बने हैं नरेंद्र मोदी। अरे नहीं…नरेंद्र मोदी ने इस गाने को प्रमोट नहीं किया है। बल्कि फिल्म की डायरेक्टर ने गाने को प्रमोट करने के लिए पीएम मोदी का सहारा लिया है। रैलियों में बिल्कुल स्टाइल से पहुंचने वाले मोदी की एक तस्वीर को इस गाने के प्रमोशन के लिए इस्तेमाल किया गया है। डायरेक्टर नित्या मेहरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में पीएम मोदी और राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी काला चश्मा लगाए दिख रहे हैं। नित्या मेहरा का ये स्टाइल को अलग और हटके है लेकिन इसकी वजह से विवाद भी खड़ा हो सकता है।

बता दें कि ‘काला चश्म गाना’ एक पुराने पंजाबी हिट सॉन्ग का रीमेक है। फिल्म में पुराने हिट गाने को नए फ्लेवर और स्पाइस के साथ परोसा गया है। साथ में कैटरीना की अदाएं गाने में चार चांद लगा रही हैं, और अब काले चश्मे में पीएम की फोटो की वजह से गाना एक बार फिर हेडलाइन्स में आ गया है। नित्या ने पीएम की फोटो की मदद से फिल्म और इसके गाने को प्रमोट करने की कोशिश कर रही हैं।

कैटरीना कैफ कैटरीना कैफ

नित्या ने ट्विटर इस तस्वीर को #BaarBaarDekho के साथ शेयर किया। साथ ही लिखा कि पीएम मोदी और राष्ट्रपति भी काला चश्मा लगाना पसंद करते हैं। लेकिन नित्या के इस प्रमोश्नल स्टंट पर लोगों को आपत्ति हो सकती है। ऐसा पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड ने अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए पॉलिटिक्स का सहारा लिया हो। इससे पहले इरफान खान भी अपनी फिल्म मदारी के प्रमोशन के लिए नेताओं से मुलाकात करते देखे गए थे। उन्होंने लालू प्रसाद और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App