ताज़ा खबर
 

‘बार-बार देखो’ ने चार दिन में कमाए 23 करोड़ रुपए, सोमवार को सबसे कम रहा बिजनेस

फिल्म में कैटरीना एक आर्टिस्ट के रोल में हैं। जिसका केवल एक ही मकसद है वह है मिसेज जय वर्मा बनना।

Author नई दिल्ली | September 13, 2016 6:38 PM
Baar Baar Dekho Movie Review: काला चश्मा गाने में कैटरीना कैफ
बॉलीवुड ब्यूटी क्वीन कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘बार-बार देखो’ नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर ‘फ्रीकी अली’ को अच्छी टक्कर दे रही है। हालांकि दोनों ही अपने आप में अलग तरह की फिल्में हैं लेकिन फिर भी शानदार संगीत और ग्लैमरस स्टार कास्ट के चलते लोग बार बार देखो की ओर ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं। फिल्म के गाने पहले ही लोगों की जुबान पर चढ़ चुके हैं। लेकिन क्या उम्मीद की जा रही फिल्म उतना कामयाब होगी?
Baar Baar Dekho Movie Review: काला चश्मा गाने में कैटरीना कैफ Baar Baar Dekho Movie Review: काला चश्मा गाने में कैटरीना कैफ

अगर बॉक्स ऑफिस पर कमाई की बात करें तो ओपनिंग डे पर फिल्म ने ठीक ठाक कमाई की। अंग्रेजी साइट कोईमोई के मुताबिक फिल्म ने उत्तर भारत के तकरीबन 40 प्रतिशत मल्टीप्लैक्सेज पर कब्जा कर रखा है। वहीं देश के बाकी हिस्सों में 25% स्क्रीन्स पर फिल्म का कब्जा है। उम्मीद की जा रही थी कि ओपनिंग डे पर फिल्म 6 से 8 करोड़ के बीच कमाई करेगी और फिल्म ने उम्मीदों को पूरा करते हुए तकरीबन 6.81 करोड़ की कमाई की। हालांकि अच्छा प्रदर्शन करते हुए फिल्म ने चार दिनों के भीतर 23.53 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म ने रिलीज डेट वाले दिन (9 सितंबर) को 6.81 करोड़ की कमाई की और शनिवार को सबसे ज्यादा 7.81 करोड़ की, रविवार को 6.70 करोड़ की और सोमवार को फिल्म ने सबसे कम 2.37 करोड़ की कमाई की है। यह आंकड़े सिर्फ फिल्म द्वारा भारत के किए गए बिजनेस के आधार पर हैं।

baar baar dekho, sidharth malhotra, katrina kaif, sidharth malhotra katrina kaif, sidharth malhotra katrina kaif film, sidharth katrina film, sidharth katrina baar baar dekho look नित्या मेहरा इस मूवी के जरिए डायरेक्शन में डेब्यू कर रही हैं। मूवी को प्रोड्यूस रितेश सिधवानी, जौहर और फरहान अख्तर ने किया है।

 
फिल्म में कैटरीना एक आर्टिस्ट के रोल में हैं। जिसका केवल एक ही मकसद है वह है मिसेज जय वर्मा बनना। मिस्टर वर्मा के किरदार में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक ब्रिलियंट मैथेमैटीशियन हैं जो अपने पंख फैलाना चाहता था। उसके लिए प्यार भी जरूर था लेकिन अपने करियर से ज्यादा नहीं। यहां तक कि वो अपनी शादी के दिन तक ये फैसला वहीं कर पाता कि उसे करना क्या है। इस वक्त वो टाइम ट्रैवल करता है। फिल्म में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा को भविष्य की कुछ अहम घटनाएं दिखती हैं। लेकिन क्या भविष्य में देखने से उसके आज में कुछ बदलाव आएगा?
controversial scenes in baar baar dekho, bra, siddharth malhotra, katrina kaif, upcoming movies, baar baar dekho, baar baar dekho songs, katrina kaif, katrina kaif age, katrina kaif instagram, katrina kaif in saree, katrina kaif in kala chashma, ua certificate to baar baar dekho फिल्म बार-बार देखो में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ।
 
फिल्म अपनी कहानी और गुनगुनाने लायक गानों के साथ आगे बढ़ती है। फिल्म का पार्टी नंबर काला चश्मा और सिद्धार्थ और कैटरीना कैफ की केमिस्ट्री देखने लायक है। लेकिन फिल्म के कुछ ट्विस्ट हजम करने मुश्किल हैं। 9 सितंबर को फिल्म फाइनली पर्दे पर आ गई है। इस फिल्म की प्रमोशन में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ ने खूब मेहनत की है। उन्होंने एयरपोर्ट और सड़क पर तक अपनी फिल्म को प्रमोट करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। हाल ही में वो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर भी गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App